Hapur News : शराब के नशे में शिव मंदिर में मूर्तियां खंडित की, हापुड़ में माहौल खराब करने की कोशिश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2369228

Hapur News : शराब के नशे में शिव मंदिर में मूर्तियां खंडित की, हापुड़ में माहौल खराब करने की कोशिश

हापुड़ में तीसरे सोमवार को शिव मंदिर में सभी मूर्तियां खंडित हो गई. दरअसल, देर रात एक युवक शराब के नशे में होने के कारण मंदिर की सभी मूर्तियों को नुकसान पहुंचा गया. जिसे देख स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया और उस युवक की पीटाई भी कर दी. 

 

Hapur idols of shiv mandir were destroyed

Hapur: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक बड़ा मामला आया है जहां सावन के तीसरे सोमवार को शिव मंदिर में मूर्तियां क्षतिग्रस्त किये जाने से हिन्दुओं की धार्मिक आस्था को ठेस पहुंची है. यहां एक युवक ने देर रात शराब के नशे में मंदिर की मूर्तियों को खंड़ित कर दिया. इसकी जानकारी जब सुबह पूजा-अर्चना करने के लिए मंदिर पहुंचे श्रद्धालुओं को हुई, तो उनमें आक्रोश फैल गया. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को अपनी हिरासत में ले लिया. 

स्थानीय लोगों ने पीटा
जानकारी के अनुसार बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव बिहूनी में एक शिव मंदिर है. यहां मंदिर में देर रात एक युवक ने शराब के नशे में मंदिर में रखी मूर्तियों और शिवलिंग को खंडित कर दिया. इस सूचनी की जानकारी जब पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने पास के ही गांव गंदू नगला में रहने वाले शंकर दुबे नाम के युवक को अपनी हिरासत में ले लिया.

पुलिस के मुताबिक युवक ने शराब के नशे में मंदिर की मूर्तियों को नुसकान पहुंचाया है. हालांकि स्थानीय लोगों ने मंदिर में मूर्तियों को खंडित करने वाले युवक की मौके पर ही पिटाई भी कर दी थी. लेकिन पुलिस उसे अपनी हिरासत में लेकर थाने चली गई है. 

ये भी पढ़े-  लड़के हैं गलती हो जाती है...अयोध्या रेप केस में अखिलेश के खिलाफ लखनऊ में पोस्टरबाजी

Trending news