मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में दामाद को बंदी बनाने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल, दामाद को यहां जूतों-चप्पलों की माला पहनाई गई और जंजीरों से जकड़ा गया. मामला सामने आते ही इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि युवक महीनों बाद सऊदी अरब से लौटा था और अपनी नाराज बीवी से मिलने सीधा अपने ससुराल जा पहुंचा था. बहन को यातनाएं देने और बेचने का आरोप लगाते हुए सालों ने जीजा की जमकर पिटाई कर दी. सूचना पर परिजन पुलिस को लेकर मौके पर पहुंचे व जंजीर से बंदी बनाए गए युवक को बंधनमुक्त कराया. पुलिस अब आरोपी ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने में जुटी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो भी बनाया 
घटना बुधवार की रात करीब 8 बजे का है जब सहारनपुर जिले से आए कुछ लोग छपार थाना आए. बताया कि ससुराल पक्ष के लोगों ने उनके भाई को इलाके के खुड्डा गांव में बंधक बनाया हुआ है. एक वीडियो भी उन्होंने पुलिस को दिखाया जिसमें युवक के हाथ-पैर रस्सियों और जंजीरों से बांध दिए गए और गले में जूते-चप्पलों की माला डाली गई थी. वीडियो देखते ही पुलिस हरकत में आई और तुरंत खुड्डा गांव पहुंचकर युवक को छुड़ाया. 


कंगन, उसका मोबाइल और नकदी भी छीनने का आरोप 
पीड़ित पक्ष ने जानकारी दी कि बंधक बनाए गए युवक का नाम यासिर अरफाज है जो सहारनपुर जिले के नागल थाना इलाके के सोहनचीड़ा गांव का निवासी है और उसकी शादी 8 साल पहले खुड्डा में हुई. हाल के समय में यासिर अरफाज सऊदी अरब में नौकरी करता है और अपने घर बुधवार को ही पहुंचा जहां से वो अपनी नाराज बीवी को मनाने के लिए उसके मायके खुड्डा गांव जा पहुंचा. यहीं बीवी के भाईयों और अन्य लोगों द्वारा जंजीर से बंधक बनाने की वारदात को अंजाम दिया गया. बीवी के लिए लाए सोने के कंगन, उसका मोबाइल और नकदी भी छीन लेने के भी ससुराल पक्ष पर आरोप जड़े गए हैं. 


बीवी को यातनाएं देने का आरोप 
ससुरालियों की इस हरकत के पीछे की वजह यासिर अरफाज द्वारा अपनी बीवी को यातनाएं देने व फेसबुक पर 50 हजार रुपये में बेचने का प्रयास बाताया जा रहा है. आरोपियों द्वारा पीड़ित के परिजनों को जो वीडियों भेजी गई उसमें साफ सुना जा सकता है कि बंधक यासिर अरफाज पर उसके ससुराल वाले कई कई तरह के आरोप लगाते हुए वीडियो बनाया है. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तब यासिर अरफाज जंजीरों से जकड़ा पाया गया और गले में जूतों-चप्पलों की माला थी. पुलिस यासिर अरफाज को बंधनमुक्त कराकर थाने ले गई. बताया जाता है कि पुलिस आने की खबर मिलते ही आरोपी ससुराल पक्ष के लोगों ने यासिर अरफाज को पड़ोसी के घर में शिफ्ट कर दिया था. चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पुलिस ने पड़ोसी के घर से ही उसे बरामद किया.


वीडियो देखें- सऊदी से लौटे दामाद को पहनाई जूते-चप्‍पल की माला, जंजीर में बांधकर कर दी बेहुदा खातिरदारी 


और पढ़ें- Bijnor News: हिस्ट्रीशीटर ने महिला कथावाचकों के साथ की बदतमीजी, दो पुलिसकर्मी को किया घायल 


और पढ़ें- Baghpat News: बागपत में फिर थूक लगाकर रोटियां बनाता दिखा शख्स, घिनौनी हरकत का वीडियो वायरल