Baghpat News: बागपत में फिर थूक लगाकर रोटियां बनाता दिखा शख्स, घिनौनी हरकत का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2475936

Baghpat News: बागपत में फिर थूक लगाकर रोटियां बनाता दिखा शख्स, घिनौनी हरकत का वीडियो वायरल

Baghpat Roti spitting News: यूपी के बागपत से फिर घिनौनी करतूत का मामला सामने आया है. जहां एक नॉनवेज ढाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता हुआ युवक दिखाई दे रहा था. मौके पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया.

Baghpat Roti spitting News

कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक खाने-पीने की चीजों में थूकने या गंदगी मिलाने के मामले सामने आ रहे हैं. बागपत में एक और थूक लगाकर रोटी बनाने का मामला सामने आया है, जिसका वीडिओ सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसके बाद हरकत में आए खाद्य सुरक्षा विभाग के अधिकारियों ने संबंधित ढाबे पर छापेमारी की. ढाबा संचालक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए को नोटित जारी किया गया है.

बता दें कि मामला कोतवाली बड़ौत क्षेत्र का है. जहां दिल्ली सहारनपुर हाइवे के पास छपरौली चुंगी पर एक नॉनवेज ढाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता हुआ युवक दिखाई दे रहा था. जिसका स्थानीय लोगो ने वीडिओ बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं वीडिओ वायरल होने के बाद खाद्य सुरक्षा विभाग के टीम मौके पर पहुंची ओर पूरी कार्रवाई की है. छापेमारी के दौरान 20 किलोग्राम गूंथा मैदा आटे को कब्जे में लेकर नष्ट कराया गया है ओर मौके पर बरामद मैदे के नमूने लिए गए है.
 

Trending news