मुजफ्फरनगर: मुजफ्फरनगर जिले के एक गांव में कोचिंग में पढ़ने वाली दो युवतियों के प्यार की बहुत चर्चा है. दरअसल दो लड़कियों के इस प्यार में नया मोड़ तब आया जब दो माह पहले एक युवक से एक युवती ने कोर्ट मैरिज कर ली और फिर दो माह से दोनों युवती का एक दूसरे से संपर्क टूट गया. मुजफ्फरनगर जिले के एक गांव में रहने वाली युवती और खतौली थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती साथ में ही मुजफ्फरनगर के ही जानसठ बस स्टैंड के करीब के एक कोचिंग में पढ़ने जाया करती थी. इसी जौराना दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. दोनों एक दूसरे से लगातार फोन पर बात किया करती थीं और समलैंगिक रिश्ते में थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युवक से कोर्ट मैरिज के बाद बंद हो चुकी थी बातचीत
दो माह पहले की बात है जब एक युवती ने दौराला थाना क्षेत्र में आने वाले एक गांव के रहने वाले एक युवक से कोर्ट मैरिज कर ली और फिर उसी के गांव उसके साथ रहने लगी. विवाह के बाद दोनों युवतियों की आपस में बात होनी बंद हो गई जिसके बाद बुधवार को अपने गांव से दौराला थाना क्षेत्र में अपनी विवाहित सहेली की ससुराल दूसरी युवती जा पहुंची.


और पढ़ें- UP News: सीनियर जज रात में बुलाता है... खुलासा करने वाली महिला जज का एक और धमाका


युवक की पत्नी से नहीं मिल पाई युवती 
जानकारी है कि सहेली के पति ने उसके घर पहुंची युवती को अपनी पत्नी से मिल ही नहीं दिया. इस बात के लिए दोनों के बीच काफी कहा सुनी हुई. जिस पर गुस्सा में युवती ने युवक के सिर पर सरिया दे मारा. जिससे युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को पकड़ लिया और थाने ले गई. पूछताछ में युवती ने उसके और सहेली के समलैंगिक रिश्ते होने की पुलिस को जानकारी दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई.