Muzaffarnagar News: मीरापुर विधानसभा सीट पर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं. AIMIM ने अरशद राणा को अपना उम्मीदवार घोषित किया है. अरशद राणा, जो पहले कांग्रेस में थे, ने AIMIM की सदस्यता ली. ओवैसी की मौजूदगी ने इस कार्यक्रम को और भी खास बना दिया, जिससे पार्टी के प्रति उत्साह और बढ़ गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूपी में चुनावी हलचल
उत्तर प्रदेश में चुनावी हलचल तेज हो गई है. सपा और आसपा ने पहले ही मुस्लिम प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारा था. AIMIM के इस कदम से यह साफ हो गया है कि मुस्लिम मतदाता को साधने के लिए विभिन्न दल पूरी ताकत से मैदान में हैं. AIMIM की रणनीति इस बार अधिक संगठित नजर आ रही है, और इसने साफ कर दिया है कि वह अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी.


ओवैसी ने क्या कहा? 
AIMIM प्रमुख असुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अरशद का टिकट देना पार्टी की मुस्लिम वोट बैंक को मजबूत करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है. यह कदम उन लोगों के लिए है जो धर्म के आधार पर भेदभाव का सामना कर रहे हैं.


अरशद राणा का AIMIM में स्वागत
अरशद राणा ने पार्टी जॉइन करते समय कहा कि AIMIM ने उन्हें जो अवसर दिया है, वह समाज के हाशिये पर रहने वाले वर्गों के हितों की रक्षा के लिए है. उन्होंने यह भी विश्वास जताया कि वे मीरापुर की जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे.


इसे भी पढे़: Lawrence Bishnoi: लॉरेंस बिश्‍नोई पर बनेगी वेब सीरीज, जानें कौन निभाएगा गैंगस्‍टर का मुख्‍य किरदार?


इसे भी पढे़: Baghpat News: 'जज साहब वो मरा नहीं जिंदा हैं'...सलाखों के पीछे बंद युवक न्याय की लगा रहा गुहार