राजवीर चौधरी/बिजनौर: तेज बारिश होने के कारण पहाड़ों से लेकर मैदानी इलाकों तक हाहाकार मची हुई है. पहाड़ों पर हो रही लैंडस्लाइडिंग से काफी का चुकी है, इसके अलावा कई लोग इसमें पानी जान बी गवा चुके हैं. तेज बारिश के कारण गंगा में अचानक बढ़े जलस्तर के बीच यात्रियों से भरी रोडवेज बस फंस जाने का मामला सामने आया है. उत्तर प्रदेश के बिजनौर स्थित कोटावली नदी में अचानक पानी का बहाव तेज हो गया और इस बीच रोडवेज बस फंस गई. इसके बाद सभी यात्रियों में चीख पुकार मच गई. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू कर लोगों को बस से बाहर निकालने की जद्दोजहद में जुट गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेज बहाव में फंसी यात्रियों की जान 
बिजनौर के कोटावली नदी में अचानक पानी का तेज बढ़ जाने से हड़कंप मच गया. इस दौरान यहां से गुजरने वाली रोडवेज बस फंस गई. मिली जानकारी के मुताबिक बस में करीब 40 लोग सवार थे. पानी का तेज बहाव देख सभी यात्रियों की जान पर बन आई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने रेस्क्यू शुरू किया. रेस्क्यू टीम ने तुरंत जेसीबी JCB की मदद से गंगा में बस के अंदर फंसे यात्रियों को सकुशल बाहर निकाला. 


यहां की है घटना 
जनपद बिजनौर के नजीबाबाद रुखड़ियों डिपो जनपद बहराइच की एक बस आज सुबह लगभग 9 बजे नजीबाबाद से हरिद्वार के लिए निकली थी. वहीं अचानक से उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड के बॉर्डर कोटावाली नदी में बाढ़ का ज्यादा पानी आने के कारण वहां से गुजर रही बस अचानक से पानी में फस गई. पानी में फंसने के कारण बस में सवार लगभग 40 यात्री पानी में फंस गए. सूचना मिलने पर उत्तर प्रदेश की बिजनौर रेस्क्यू टीम ने रेस्क्यू कर सभी यात्रियों को सकुशल बहार निकाल लिया. 


Bijnor Flood: उफनती गंगा में फंसी तीन दर्जन यात्रियों की सांस, JCB से रेस्क्यू कर बचाई जा रही जान: Watch Video