Hapur latest News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के सदरपुर गांव में पिछले तीन दिनों से एक नागिन का आतंक बढ़ता जा रहा है. इस नागिन ने तीन लोगों की जान ले ली है, जिसमें एक महिला और दो बच्चे शामिल हैं. ग्रामीणों का कहना है कि नागिन रात के 12 बजे के बाद अपने शिकार पर निकलती है. घटना के बाद से लोग दहशत में हैं और अपने बच्चों को रिश्तेदारों के पास भेज रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहली घटना कब हुई 
रविवार रात की है जब पूनम अपने दो बच्चों साक्षी (11) और तनिष्क (9) के साथ सोई थी. आधी रात को एक नागिन ने उन्हें डस लिया, जिसके बाद तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मृत्यु हो गई. इसके बाद सोमवार की रात एक अन्य व्यक्ति प्रवेश (35) को नागिन ने डस लिया. मंगलवार को वन विभाग ने एक सांप पकड़ा, लेकिन ग्रामीणों का कहना है कि वह वही सांप नहीं था जो हमलों का कारण था.


लोगों की बढ़ रही नाराजगी 
गांव में लोगों की नाराजगी बढ़ रही है, क्योंकि नागिन को पकड़ने के प्रयास नहीं किए जा रहे हैं. लोग अब रात में जागकर पहरा दे रहे हैं और जमीन पर सोने से बच रहे हैं. वन विभाग ने सपेरों को बुलाने का निर्णय लिया है, जिससे नागिन का आतंक समाप्त हो सके.


गांव में इस घटना के बाद तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. कुछ लोग इसे नाग-नागिन के जोड़ का प्रतिशोध मान रहे हैं. वन विभाग की नई कवायद से लोगों को उम्मीद है कि जल्द ही इस समस्या का समाधान होगा. 


इसे भी पढे़: बहराइच के बाद बुढ़ाना में बवालियों का इलाज, मुजफ्फरनगर में 19 पत्थरबाज दबोचे, उपद्रव के पीछे AIMIM कनेक्शन!


इसे भी पढे़: Muzaffarnagar News: मीरापुर सीट पर ओवैसी ने बिगाड़ा अखिलेश-राहुल का खेल, चला ये दांव