सोनभद्र: सोनभद्र में एक बार फिर से जाम लगने की घटना सामने आई है. दरअसल, हाथी नाला थाना क्षेत्र से पिपरी थाना क्षेत्र तक भीषण जाम लग गया. यह जाम रात में ही लगा था लेकिन पुलिस रात में जाम खुलवा नहीं पाई और यह जाम दोपहर बाद तक लगा रहा. पुलिस लगातार मशक्कत करने के बाद जाम को खुलवा पाई तब तक यह जाम लगभग 10 किलोमीटर दूर तक लग गया और वाराणसी शक्ति नगर मार्ग पर दोनों तरफ से गाड़ियों की लंबी कतारे लगी रही और घंटे लोग जाम में फंसे रहे. आपको बता दें कि जुलाई के महीने में भी लंबा जाम लगा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शक्तिनगर मार्ग पर भीषण जाम
वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर आज भीषण जाम देखने को मिला. यह जाम लगभग 10 किलोमीटर दूरी तक लगा था हाथी नाला थाना क्षेत्र से लेकर लगभग पिपरी थाना क्षेत्र तक यह जाम लगा रहा. ट्रक ड्राइवर के द्वारा बेतरतीब ट्रकों को खड़ा करने की वजह से जाम लगना शुरू हुआ था जिसके बाद जाम में छोटे वाहन, स्कूल बस, एंबुलेंस सभी फंसे रहे. पुलिस मशक्कत के बाद छोटे वाहनों स्कूल बसों व एंबुलेंस को जाम से निकाल पाई. इस तरह घंटों बाद जाम को खोला जा सका. जाम को खुलवाने में पुलिस के पसीने छूट गए. आए दिन वाराणसी शक्ति नगर मुख्य मार्ग पर जाम लग रहा है. ट्रक ड्राइवर के द्वारा गलत तरीके से ट्रकों की पार्किंग करने की वजह से भी जाम लगता है.


आए दिन लगता है जाम 
दरअसल इस क्षेत्र में आए दिन जाम लगने की घटना होती है लेकिन जाम से निजात पाने का कोई ठोस उपाय नहीं किया जा रहा है. इससे जुलाई के महीने में सोनभद्र में ही कई किलोमिटर तक लंबा जाम लगा था जिससे जनजीवन प्रभावित हुआ था. वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग पर ही रेणुकूट से अनपरा के बीच लगे इस भारी जाम से गाड़िया रेंगती रही थी और कई स्कूलों ने छुट्टी तक कर दी थी. कर्मचारियों की ड्यूटी छूट गई थी.


और पढ़ें- Mirzapur News: बाइक पर दुल्हन को किडनैप कर लिया, दुल्हन चीखती-चिल्लाती रही पर पुलिस भी रोक नहीं पाई 


और पढ़ें- अनुप्रिया पटेल बढ़ा सकती हैं बीजेपी की मुश्किलें, फूलपुर उपचुनाव से पहले केंद्रीय मंत्री का बड़ा दांव


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Mirzapur News और पाएं UP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी। उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!