भदोही: जेल में बंद सपा विधायक जाहिद बेग के आलीशान मकान से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, सपा विधायक जाहिद बेग के भदोही में तालाब को पाटकर बने मकान की जांच की गई जिसमें कब्जे की बात सामने आयी है. अब आगे की कार्रवाई करते हुए जिला प्रशासन नोटिस जारी कर जल्दी ही कब्जा खाली कवाने का काम करेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेटे जईम बेग को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में नौकरानी की आत्महत्या के मामले में समाजवादी पार्टी के नेता और विधायक जाहिद बेग (Zahid Beg) ने हाल ही में  भदोही कोर्ट में सरेंडर किया. बेग की गिरफ्तारी से पहले ही उनके बेटे जईम बेग को पुलिस ने इसी मामले में अरेस्ट किया था. कोर्ट में पेश करने के बाद जईम को जेल भेजा गया था.


आत्महत्या के लिए उकसाने समेत कई आरोप 
बता दें कि जाहिद बेग के घर में काम ही करने वाली लड़की का शव फांसी से लटका पाया गया, घटना 9 सितंबर की है. पुलिस ने जाहिद बेग, उनकी पत्नी व उनके बेटे जईम बेग के विरुद्ध बालश्रम, बंधुआ मजदूरी के साथ ही आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप के तहत केस दर्ज किए गए. 


विधायक का गलत रवैया
जांच के दौरान पुलिस ने उनके घर से एक और नाबालिग लड़की को मुक्त करवाया जिसनें अपने बयान में कहा कि वह घरेलू काम से परेशान थी व यहां जाना चाहती थी. उसके साथ विधायक और उनकी पत्नी उसके साथ गलत रवैया रखते थे. विधायक जाहिद बेग और उनकी पत्नी की तलाश में पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी की थी लेकिन बेग ने खुद ही सरेंडर कर दिया.


और पढ़ें- Mirzapur News:मिर्जापुर के गांव की बहू हैं दिल्ली की नई सीएम, आईआईटी इंजीनियर हैं आतिशी के पति, ससुर BHU पूर्व चांसलर


और पढ़ें- CM Yogi Visit Mirzapur: यूपी में माफ‍िया राज का अंत, मीरजापुर में विपक्ष पर जमकर बरसे सीएम योगी