Mirzapur News: मिर्जापुर में विंध्यवासिनी मंदिर में एक बड़ा मामला सामने आया है, जहां एक सहायक विकास अधिकारी को अपने पद की गरिमा को तार-तार करने के लिए निलंबित कर दिए गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, शारदीय नवरात्र मेला के दौरान सेक्टर मजिस्ट्रेट प्रतीक कुमार सिंह, सहायक विकास अधिकारी (कृषि) सिटी के द्वारा विंध्यवासिनी मंदिर पर अपने मूल ड्यूटी स्थल को छोड़कर अपने जानने वालों को दर्शन करवाने मंदिर गए थे. विकास अधिकारी (कृषि) को नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा ने पकड़ा और डॉट फटकार कर मंदिर से नीचे उतार दिया. इस घटना की जानकारी जिलाधिकारी को होने पर उन्होंने सहायक विकास अधिकारी (कृषि) को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का निर्देश दिया. 


इस घटना की जानकारी नगर विधायक रत्नाकर मिश्रा को हुई, जिन्होंने तत्काल कार्रवाई करते हुए अधिकारी को डांट फटकार कर मंदिर से नीचे उतार दिया. इसके बाद जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने इस मामले में सख्त कार्रवाई करते हुए सहायक विकास अधिकारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया.


उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Mirzapur Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!


यह भी पड़ें : Mirzapur news: मीरजापुर में दो लोगों के लिए बनी 'मौत की दाल बड़ी' परिवार के चार लोग अस्‍पताल पहुंचे