Mirzapur news: मीरजापुर में दो लोगों के लिए बनी 'मौत की दाल बड़ी' परिवार के चार लोग अस्‍पताल पहुंचे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2462554

Mirzapur news: मीरजापुर में दो लोगों के लिए बनी 'मौत की दाल बड़ी' परिवार के चार लोग अस्‍पताल पहुंचे

Mirzapur News: उड़द के बरे के सेवन से एक परिवार के दो सदस्यों की मौत, चार गंभीर. फूड प्वाइजनिंग की आशंका. पुलिस और स्वास्थ्य विभाग जांच में जुटे.

mirzapur news

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के टिकापुर मसरी गांव में एक दिल दहला देने घटना घटी. उड़द के बरे के सेवन से एक ही परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गई और चार अन्य सदस्य गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं.

यह घटना उड़द के बरे के सेवन से हुई. परिवार के सदस्यों ने शाम को खाना खाया और उसके बाद उनकी तबियत बिगड़ गई. उल्टी और दस्त होने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन दो सदस्यों को बचाया नहीं जा सका. प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को सांत्वना देते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया है.

मृतकों में एक व्यक्ति और एक महिला हैं. उनके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

फूड प्वाइजनिंग की आशंका है, लेकिन इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है. पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम घटना की जांच में जुटी है. इस घटना से गांव में कोहराम मच गया है. लोगों में दहशत है और वे अपने परिवार के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं.

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Mirzapur Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

यह भी पड़ें : Mirzapur News: मीरजापुर में प्रतिबंधित मांस मामले में बड़ी पुलिस कार्रवाई, एसपी ने 10 पुलिसकर्मी सेमत पूरी चौकी किया सस्पेंड
यह भी पड़ें : Bhadohi Suicide Case: भदोही के सपा विधायक के आलीशान बंगले पर चलेगा बुलडोजर! तालाब पाटकर बना डाली थी कोठी

 

Trending news