दीप चंद्र जोशी/मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद से एक खबर सामने आई है, जहां भोजपुर नगर पंचायत की चेयरमैन रहमत जहां को उनके पति शफी अहमद ने सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया, क्योंकि रहमत अपने पति के धांधली वाले कार्यों को चेयरमैन के पद पर रहते हुए अंजाम नहीं दे रही थीं. इतना ही नहीं पीड़िता का आरोप है कि पति के बहनोई और भाई ने उसके साथ अभद्रता और मारपीट भी की. वहीं इस मामले में मुरादाबाद के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण विद्या सागर मिश्र का कहना है कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया. मामले की जांच की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'विराट की अन्वी, धोनी की जीवा' कई स्टार क्रिकेटर हैं क्यूट बेटियों के पिता, देखिए PHOTOS


क्या है मामला?
दरअसल भोजपुर थाना क्षेत्र में भोजपुर नगर पंचायत की चेयरमैन रहमत जहां को उनके पति शफी अहमद ने तीन तलाक दे दिया. रहमत जहां का आरोप है कि उनका पति जो भोजपुर पंचायत का पूर्व चेयरमैन है, उसने रात के 12:00 बजे घर में घुसकर 3 तलाक दे दिया. पीड़िता का आरोप है कि शफी अहमद के साथ आए उसके बहनोई, भाई और दो अन्य लोगों ने उनके साथ अभद्रता और मारपीट भी की, जिसकी वजह से उनके पैर और कमर में गंभीर चोट आई हैं, जिसका इलाज मुरादाबाद के जिला अस्पताल में चल रहा है. रहमत ने बताया कि शफी ने उनसे तीसरी शादी की थी. इससे पहले वह अपनी दो बीवियों को छोड़ चुका है.


BHU में इंजीनियरिंग के स्टूडेंट्स पढ़ेंगे वैदिक विज्ञान, नए सत्र से शुरू होगा कोर्स


भ्रष्टाचार में नहीं दिया साथ
अपने पिता के साथ मुरादाबाद के जिला अस्पताल पहुंची रहमत ने बताया कि भोजपुर नगर पंचायत की सीट महिला के लिए आरक्षित होने की वजह से शफी अहमद ने चुनाव मैदान में उन्हें उतारा. वह चुनाव जीत भी गईं. शफी अहमद उनके हस्ताक्षर से कुछ गलत आवंटन करने लगा, जिसका रहमत ने विरोध किया. इस पर शफी ने उनके साथ मारपीट की. रहमत ने बताया कि वह पिछले 9 महीने से अपने पति से अलग रह रही हैं. रविवार देर रात पति शफी अपने अन्य परिजनों के साथ उनके घर आया और उन्हें एक साथ तीन तलाक दे दिया. फिलहाल पुलिस ने रहमत जहां की तहरीर पर आरोपी शफी अहमद के साथ उसके भाई और बहनोई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.


कैमरे में कैद हुई स्टीव स्मिथ की 'बेईमानी',बिगाड़ना चाहते थे भारत का खेल! देखें वायरल VIDEO


वहीं इस मामले पर एसपी देहात विद्या सागर मिश्र  ने बताया कि," इस संबंध में उनके द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्र के आधार पर थाना भोजपुर पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है. मामले में निष्पक्ष रूप से विवेचनात्मक कार्रवाई की जाएगी. हमारे पास आई तहरीर में कोई पार्टी नहीं लिखा हुआ है, हमारे पास उन्होंने पीड़िता के रूप में एप्लीकेशन दिया है, जिसके आधार पर हमने एफआईआर दर्ज कर ली है. आगे हम विधिक कार्रवाई करेंगे."


Viral Video: गाना सुनते ही इस भैंस ने शुरू कर दिया डांस, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान


नन्हें हाथी ने कीचड़ में फिसलते हुए जमकर की मस्ती, देखें मजेदार VIDEO


WATCH LIVE TV