Amroha News/Vinit Aggarwal: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में 16 नाती-पोतें वाले 70 साल के बुजुर्ग को दूसरी शादी करने का ख्वाब  महंगा पड़ गया. क्योंकि शादी करने के बाद आई उनकी 50 साल की दुल्हन ने बुजुर्ग की सारी उम्र भर की कमाई और बचत को ले उड़ी. घटना के बाद से ही बुजुर्ग अपनी पत्नी और पैसों को ढूंढने के लिए हर जगह मारे-मारे फिर रहे हैं. इसके साथ ही शख्स ने अमरोहा के सीओ दफ्तर में इस सबकी शिकायत करते हुए पत्नी को पता लगाने की अपील की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोर्ट मैरिज
पूरा मामला अमरोहा के रहरा थाना क्षेत्र को बताया जा रहा है. जहां 70 साल के गंगवार गांव निवासी सुबराती की पत्नी की कुछ साल पहले मृत्यु हो गई थी. अचानक पिछले तीन साल पहले सुबराती के मन में दूसरी शादी करने का ख्याल आया. तभी उस दौरान उनके किसा दोस्त के द्वारा उन्हें पता चला कि सैदनगली थाना क्षेत्र के एक गांव में एक विधवा महिला रहती है. दोस्त ने सुबराती को बताया कि वह शादी के लिए तैयार है. इसके बाद करीब दो साल पहले दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली थी. 


रुपये और जेवर लेकर फरार
सुबराती ने बताया कि शादी के समय पर महिला ने साथ जीने-मरने की कस्में खाई थी. इसी के चलते सुबराती ने अपनी दूसरी पत्नी को पांच लाख रुपये और पहली पत्नी के जेवर दे दिए थे. फिर अचानक से एक दिन वह महिला सारे रुपये और जेवर लेकर फरार हो गई.


और पढ़ें - धारदार हथियार से काट दिया गला, गाजियाबाद में रोंगटे खड़ी कर देने वाली वारदात


और पढ़ें - बीवी को काट फिर रात भर लाश के पास बैठकर रोता रहा, यूपी में दिल दहलाने वाली वारदात