Hapur News: बीवी को काट डाला फिर रात भर लाश के पास बैठकर रोता रहा, यूपी में दिल दहलाने वाली वारदात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2254249

Hapur News: बीवी को काट डाला फिर रात भर लाश के पास बैठकर रोता रहा, यूपी में दिल दहलाने वाली वारदात

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां पति ने एक घिनोनी हरकत से पति-पत्नी के रिश्ते को तार-तार कर दिया. पढ़िए पूरी खबर...

UP Crime News

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पति ने अपनी ही पत्नी की देर रात्रि फावड़ा मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि घटना के वक्त आरोपी पति नशे की हालत में था. हत्या करने के बाद पति पूरी रात अपनी पत्नी की लाश के पास ही बैठा रहा. बाद में सुबह जब इसकी जानकारी परिवार के लोगों को हुई तो पूरे घर में कोहराम मच गया. 

पुलिस को मिली सूचना
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके बाद हत्या के आरोपी पति को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है.

12 वर्ष पहले हुई थी शादी
जानकारी के अनुसार हापुड़ के पिलखुवा थाना क्षेत्रान्तर्गत गांव अनवरपुर निवासी महेश की शादी 12 वर्ष पहले शीतल उम्र 32 साल के साथ हुई थी. बताया जा रहा है कि महेश नशे का आदी था. इस वजह से वह शादी के बाद से ही शीतल से आए दिन मारपीट करता रहता था. शीतल मेहनत-मजदूरी कर अपना व महेश की मां का भरण-पोषण कर रही थी. 

फावड़े से की हत्या
शनिवार देर रात महेश ने शराब के नशे में शीतल पर सोते समय फावड़े से वार कर दिया. जिससे शीतल की मौके पर ही मौत हो गई. गांव अनवरपुर में रहने वाले नरेन्द्र सिंह तौमर ने बताया कि उन्हें सुबह सूचना मिली कि महेश ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. सूचना पर वह मौके पर पहुंचे. वहां पहुंचकर उन्होंने देखा कि शीतल का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था और महेश शव के पास में ही बैठा हुआ था. घटना की जानकारी कोतवाली पिलखुवा पुलिस को दी, तो सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मृतक शीतल के शव को अपने कब्जे में ले लिया और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि आरोपी पति महेश को अपनी हिरासत में ले लिया है. 

नशे की थी लत
स्थानीय ग्रामीण नरेन्द्र सिंह तौमर ने बताया कि महेश दिन भर की मेहनत मजदूरी कर की गई कमाई को शराब आदि के नशे में उड़ा देता था. जबकि उसकी पत्नी मेहनत मजदूरी कर अपना व उसकी मां का पेट पालती थी. महेश आए दिन शीतल के चरित्र पर आरोप लगाता था. शनिवार देर रात उसने शीतल की हत्या कर दी. पुलिस ने घटनास्थल से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच में जुटी हुई है.

और पढ़ें - शादी का दबाव बनाने पर सिपाही ने साथी साथ मिलकर की प्रेमिका की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

और पढ़ें - गाजियाबाद में डबल मर्डर से सनसनी, रुपये न देने पर बेटे ने की मां और भाई की हत्या

Trending news