Moradabad News/आकाश शर्मा: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में यूपी सरकार में पूर्व मंत्री हाजी इकराम कुरैशी और उनके दोनों बेटों के सहित कुल 9 लोगों पर कोर्ट के आदेश के बाद कोतवाली गलशहीद में मुकदमा दर्ज करने की खबर सामने आई है. शिकायतकर्ता ने बताया कि पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर विवाद के चलते पूर्व मंत्री और बेटों के साथी बाकी लोगों ने लाइसेंसी हथियार हाथों में लेकर घर में घुसकर मारपीट की. इसके साथ ही पीड़ित और उसके परिजनों को जान मारने की धमकी भी दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नागफनी थाने का मामला
पूरा मामला मुरादाबाद के नागफनी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां यूपी की पूर्व सपा सरकार में मंत्री रहे हाजी इकारम कुरैशी और उनके दोनों बेटों सहित कुल 9 लोगों के खिलाफ कोर्ट ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए. शिकायतकर्ता मोहम्मद फहीम ने कोर्ट को बताया कि पैतृक संपत्ति के बंटवारे को लेकर 4 सितंबर को इशा की नमाज के बाद पूर्व मंत्री व बेटे सहित 9 लोगों ने उनके घर में घुसकर मारपीट की और जान से मारने की धमकियां भी दी. 


स्थानीय पुलिस पर भी लगाए आरोप
पीड़ित मोहम्मद फहीम ने स्थानीय पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके साथ ही न्यायालय में प्रार्थना पत्र देकर आरोपियों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग की थी. प्रार्थना पत्र का संज्ञान लेते हुए न्यायालय ने पुलिस को पूर्व मंत्री हाजी इकराम कुरेशी, बेटे उवेद इकराम, जुनैद इकराम, फरहान, फुरकान, मुस्तकीम, हाजी गुफरान, दानिश पर केस दर्ज करने के आदेश दिए थे. 


एसपी सिटी ने की मामले की पुष्टि
इस पूरे मामले की पुष्टि एसपी सिटी रणविजय सिंह ने की है. एसपी ने बताया कि न्यायलय के आदेश पर 8 नामजद और 1 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है. जहां वादी ने घर मे घुसकर मारपीट का आरोप लगाया है. लेकिन जांच मे संपत्ति का विवाद सामने आया है.


यह भी पढ़ें - तेज रफ्तार बुलेरो ने सड़क किनारे बैठे ग्रामीणों को रौंदा, चार की मौके पर ही दर्दनाक


यह भी पढ़ें - ITI छात्रा ने रची आशिक के कत्ल की साजिश, खेत में बुलाकर कर दिया सर तन से जुदा


उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Moradabad News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!