Azam Khan News/सईद आमिर: उत्तर प्रदेश के रामपुर में सपा नेता आजम खां के ड्रीम प्रोजेक्ट जौहर विश्वविद्यालय के दो भवनों पर प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए सील कर दिया है. जौहर यूनिवर्सिटी ने इमारत से सामान पहले ही खाली कर दिया था. स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स सहित दो बिल्डिंग को खाली करने के लिए प्रशासन ने 7 दिन का समय दिया था. जो समय सीमा 1 अगस्त को पूरी हो गई थी. उसके बाद आज राजस्व और शत्रु संपत्ति विभाग ने ये कार्रवाई की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

13.08 हेक्टेयर जमीन पर हुई कार्रवाई
रामपुर में जौहर यूनिवर्सिटी सपा नेता आजम खां का ड्रीम प्रोजेक्ट था. जहां पर 13.08 हेक्टेयर जमीन का शत्रु संपत्ति विभाग ने सीमांकन करने के बाद कब्जा लेने के प्रशासन को आदेश दिए थे. प्रशासन के आदेश के बाद राजस्व विभाग ने विश्वविद्यालय को जमीन से सामान निकालने के लिए 7 दिन का समय दिया था. 1 अगस्त को समय सीमा समाप्त होने के बाद कार्रवाई करते हुए दोनों भवनों को सील कर दिया. चार दिन तक पैमाइश होने के बाद आज पूरी तरह से विभाग की टीम ने भवनों को सील किया. आपको बता दें कि राजस्व विभाग द्वारा नोटिस 25 जुलाई को दिया था.  


एसडीएम ने बताया 
विभाग की टीम की तरफ से दिए गए नोटिस के बाद विश्वविद्यालय के स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स के साथ दो इमारतों को भी सील किया गया है. SDM सदर मोनिका सिंह के अनुसार जौहर विश्वविद्यालय में स्थित शत्रु संपत्ति को कब्जे में लेने के आदेश प्रशासन की तरफ से दिए गए थे. आदेश के बाद कार्रवाई करते हुए जमीन को कब्जे में ले लिया गया है. शत्रु संपत्ति के दायरे में आने वाली दोनों इमारतों के लिए टीम की तरफ से नोटिस दिया गया था. नोटिस का समय समाप्त होने के बाद शनिवार को दोनों इमारतों की सीलिंग की गई है. 


यह भी पढ़ें - SP के पूर्व सांसद आजम खां हुए दोषमुक्त,डूंगरपुर मामले में MP-MLA कोर्ट ने दिया फैसला


यह भी पढ़ें - मुरादाबाद की मशहूर मेकअप एकेडमी सील, बिंदी-सिंदूर और मंगलसूत्र का मामला डायरेक्टर पर