Moradabad News: यूपी के मुरादाबाद में कुंदरकी रोड पर डोमघर के पास एक भयावह हादसा घटित हुआ है. जहां एक बंदर को बचाने के चक्कर में एक कार अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे टैंकर से भिड़ गई. भिड़ंत इतनी खतरनाक थी कि कार सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बैंक मैनेजर सहित तीन लोगों की मौत
आपको बता दें कि सोमवार सुबह आठ बजे के करीब एक टैंकर ने कार को रौंद दिया था. इस भयावह हादसे में एक्सिस बैंक के प्रबंधक सहित तीन लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई. बताया जा रहा है कि यह हादसा मुरादाबाद-कुंदरकी मार्ग पर डोमघर गांव के पास हुआ है.


कार काटकर निकाले शव
मुरादाबाद में एक्सिस बैंक में कार्यरत प्रबंधक सौरभ श्रीवास्तव अपने दो साथी अमित राणा और दिव्यांशु के साथ अपनी कार से चंदौसी की ओर जा रहे थे. तभी सुबह आठ बजे के करीब डोमघर गांव और बिस्किट फैक्ट्री के बीच में एक बंदर अचानक से उनके सामने आ गया. बंदर को बचाने के चक्कर में उनकी कार अनियंत्रित हो गई और सामने से आ रहे एक टैंकर से भिड़ गई. भिड़ंत इतनी खतरनाक थी कि टैंकर ने कार को रौंद दिया था. हादसे में कार सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने कार काटकर मुश्किल से शवों को बाहर निकाला.


काफी देर तक रहा जाम
घटना की सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक कुंदरकी संजय कुमार पांचाल मौके पर पहुंचे. इस हादसे के कारण मुरादाबाद-कुंदरकी मार्ग पर काफी देर तक जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई थी. प्रभारी निरीक्षक ने बाद में बताया कि दोनों वाहनों को सड़क से हटा कर यातायात सही रूप से चलाया जा रहा है. हालांकि, टैंकर चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया है.



और पढ़ें  -  नोएडा की नामी सोसायटी में लिफ्ट हादसा, चौथे फ्लोर से 24वीं मंजिल की छत फाड़ निकली