सुनील सिंह/संभल: पुलिस ने दुल्हन बनकर लूटपाट करने वाले गैंग का पर्दाफाश कर लुटेरी दुल्हन समेत 2 महिलाओ को गिरफ्तार किया है ,जबकि महिलाओं का 1 साथी फरार बताया जा रहा है. दुल्हन बनकर लूटपाट करने वाली गैंग की महिलाएं मुरादाबाद ,रामपुर और संभल जिले में कई लोगों को अपना शिकार बना चुकी हैं. पुलिस काफी समय से इस गैंग की महिलाओं की तलाश थी, फिलहाल पुलिस ने गैंग की सरगना और लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लुटेरी दुल्हन का कारनामा
संभल एसपी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया कि रजपुरा थाना इलाके में दुल्हन बनकर लूट करने वाले गैंग के एक शख्स ने मुकेश नाम के युवक को शादी कराने का झांसा देकर 30 हजार रुपए ऐंठने के बाद मुस्कान नाम की महिला को मुकेश के साथ भेज दिया था. मुकेश के साथ जाने के बाद मुस्कान ने मुकेश से 20 हजार की डिमांड और कर दी ,यही नहीं ,लुटेरी दुल्हन ने पुलिस के 112 हेल्प लाइन नंबर पर खुद को मुकेश के द्वारा बंधक बनाए जाने की झूठी सूचना भी दे दी.


पुलिस ने किया गिरफ्तार
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो लुटेरी दुल्हन फरार होने की तैयारी कर रही थी ,जिसे पुलिस ने दबोच लिया , पुलिस ने लुटेरी दुल्हन मुस्कान से लूट का कैश भी बरामद कर लिया है. लुटेरी दुल्हन मुस्कान से पूछताछ के बाद गैंग की सरगना मोना नाम की महिला को भी गिरफ्तार कर लिया गया है ,जबकि पंडित नाम का आरोपी फरार है.


पहले भी बना चुकी हैं कई लोगों को शिकार
गिरफ्तार की गई महिलाए रामपुर ,मुरादाबाद और संभल जिले में दुल्हन बनकर कई लोगों को अपना शिकार बना चुकी हैं. गिरफ्तार महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया गया है.


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं UP Breaking News in Hindi और प्रदेश की हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!


कौन हैं एसीपी सुकन्या, आधी रात में ऑटो पर निकलीं तो हिल गया पूरा पुलिस महकमा


गोरखपुर-अयोध्या से लखनऊ-वाराणसी तक, यूपी में नए-नवेले 20 IPS अफसरों को मिली तैनाती