Sambhal News: यूपी के संभल जिले में पुलिस ने अंतर जनपदीय बाइक चोर गैंग का पर्दाफाश किया. तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किए गए हैं.  वहीं पुलिस ने गिरफ्तार चोरों से चोरी की 10 बाइक भी बरामद की है. बाइक चोर गैंग के बदमाश काफी समय से गाजियाबाद , अलीगढ़ और संभल समेत कई जिलों में सक्रिय थे , पुलिस ने कानूनी कार्यवाही के बाद गिरफ्तार कर चोरों को जेल भेज दिया है .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काफी समय से बाइक चोर गैंग के जनपद में सक्रिय 
संभल जिले के एसपी कुलदीप सिंह गुनावत ने अंतर्जनपदीय बाइक चोर गैंग का खुलासा करते हुए बताया कि कैला देवी थाना पुलिस को काफी समय से बाइक चोर गैंग के जनपद में सक्रिय होने की जानकारी मिल रही थी ,यह जानकारी सामने आने के बाद पुलिस बाइक चोर गैंग के बदमाशो की तलाश में जुटी थी .


बीते शुक्रवार को पुलिस ने पुख्ता सूचना के आधार पर तीन शातिर बाइक चोर विकास , रवि शंकर , और अंकित को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की तीनो लोग अंतर्जनपदीय बाइक चोर गैंग के शातिर बाइक चोर निकले , पुलिस ने गिरफ्तार बाइक चोरों से मिली जानकारी के बाद चोरी की 10 बाइक भी बरामद की है , जबकि 1 बाइक चोर पुलिस को चकमा देकर फरार हों गया.


गाजियाबाद अलीगढ़ संभल समेत चोरी
अंतर्जनपदीय बाइक चोर गैंग काफी समय से गाजियाबाद अलीगढ़ संभल समेत आसपास के कई जिलों में सक्रिय था. बरामद बाइक भी गाजियाबाद ,संभल और अलीगढ़ आदि जिलों से चोरी की गई थी. एसपी कुलदीप सिंह ने बताया कि बाइक चोरी के मामले के गिरफ्तार आरोपी विकास और रवि रेकी करके बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद अपने साथी बिजली मिस्त्री की दुकान के पीछे छिपा देते थे , जिन्हे बाद में ग्राहक तलाश कर सस्ते दामों पर बेच दिया जाता था. गिरफ्तार बाइक चोरों के खिलाफ अपराधिक मामलों के कई केस थानों में दर्ज है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट के आदेश पर गिरफ्तार बाइक चोरों को जेल भेज दिया है. 


यह भी पढ़ें-  Shahjahanpur News: बारात में आई लड़कियों का वीडियों बनाना पड़ा महंगा, युवक की गोली मारकर हत्या