अलीगढ़ः अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में छात्र संघ यूनियन हॉल में प्रोग्राम को तत्काल प्रभाव से रद्द कर दिया गया है. अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी छात्रसंघ द्वारा यूपी में हुए सपा, बसपा और आरएलडी के गठबंधन के विरोध में 12 फरवरी को करीब 18 छोटी-छोटी मुस्लिम पार्टियों के राजनेताओं को बुलाया जा गया था. हालांकि छात्र तरफ से इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि इस कार्यक्रम को अचानक रद्द क्यों किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्यक्रम से कुछ घंटे पहले इसे रद्द करते हुए छात्र संघ नेताओं ने कहा कि किन्हीं कारणों से इसे तत्काल रद्द किया जा रहा है. हालांकि इस दौरान उन्होंने इस बात को स्पष्ट नहीं किया कि यह दोबारा आयोजित होगा या नहीं. 


एक मुस्लिम फ्रंट की होनी थी घोषणा
दरअसल अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी छात्रसंघ द्वारा यूपी में हुए सपा, बसपा और आरएलडी के गठबंधन के विरोध में 12 फ़रवरी को क़रीब 18 छोटी छोटी मुस्लिम पार्टियों के राजनेताओं को बुलाया जा रहा था, जहां पर सभी मिलकर मुस्लिम फ्रंट का नाम घोषित करना था. इस कार्यक्रम में आमंत्रित ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन के अध्यक्ष, लोक सभा सांसद असदउद्दीन ओवैसी भी आमंत्रित थे. कार्यक्रम के रद्द होने के बाद अभी तक ओवैसी की ओर से कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.