मुरादाबाद : मुरादाबाद पहुंचे एआईएमआईएम (AIMIM) के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने यूपी में मेयर, पार्षद, नगर पंचायत और पालिका के चुनावों में ज्‍यादा से ज्यादा उम्‍मीदवार उतारने की बात कही. वहीं सपा के राष्ट्रीय अधिवेशन को लेकर शौकत अली ने अखिलेश पर जमकर निशाना साधा. उनका कहना है कि मुझे समझ में नहीं आता अखिलेश के जहन में क्या चल रहा है, जब से उन्होंने कमान संभाली है चुनाव हारते जा रहे हैं. उसके बाद भी अखिलेश यादव अपने अंदर बदलाव नहीं ला पा रहे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सपा को मुसलमानों की जरूरत नहीं 
वहीं, शिवपाल यादव को लेकर शौकत अली ने कहा कि देखना होगा कि 2024 तक शिवपाल को इज्जत मिलेगी भी या नहीं. सपा सांसद डॉ. शफीकुर रहमान बर्क को अधिवेशन में न बुलाए जाने के बहाने उन्होंने सपा में मुस्लिमों की जरूरत पर बड़ा सवालिया निशान खड़ा कर दिया है. कहा कि जिस पार्टी का जनाधार यूपी में है बाहर नहीं उसके राष्ट्रीय अधिवेशन के स्टेज पर उत्तर प्रदेश का एक भी मुस्लिम लीडर नहीं डॉ. बर्क साहब एमपी है उनको बुलाया नहीं, लगता है समाजवादी पार्टी को अब मुसलमानों की जरूरत नहीं है. 


जहां मतबूत प्रत्‍याशी मिलेगा वहां चुनाव लड़ेंगे 
आगामी चुनाव में AIMIM के गठबंधन पर शौकत अली ने कहा कि अभी हमारा गठबंधन भागीदारी परिवर्तन मोर्चा से है, आगे नेशनल प्रेसिडेंट फैसला लेंगे. हालांकि यूपी निकाय चुनाव को लेकर कहा कि हम मेयर का भी चुनाव लड़ेंगे और वार्डों में भी लड़ेंगे. नगर पालिका और नगर पंचायत का भी चुनाव लड़ेंगे. इसको कोई लिमिट नहीं है, जहां हमारा संगठन मजबूत है और हमको मजबूत कैंडिडेट मिलेगा तो हम बिल्कुल उतरेंगे. 


Watch: नगर निगम और ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से भिड़ गई महिला, देखें हाई-वोल्टेज ड्रामा