लखनऊ : नगरीय निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी के प्रचार का खाका तैयार कर लिया गया है. सरकार और संगठन के लोग प्रचार के जरिए जनता तक केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी पहुंचाएंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बात करें तो वो पश्चिम से निकाय चुनाव के लिए प्रचार अभियान को शुरू करेंगे. 24 अप्रैल को सीएम योगी सहारनपुर, शामली और अमरोहा में जनसभा को संबोधित करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टॉप स्‍टार प्रचारक
सीएम योगी बीजेपी के टॉप स्‍टार प्रचारक की लिस्ट में है. मां शाकंभरी देवी की धरती से मुख्यमंत्री के द्वारा प्रचार अभियान को शुरू किया जाएगा. सीएम जनता रोड स्थित महाराज सिंह डिग्री कॉलेज के मैदान से चुनावी जनसभा करेंगे. जिले में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा और कार्यक्रम से जुड़ी तैयारियों को शुरू कर दिया गया है.


युवा मोर्चा 
वहीं नगरीय निकाय चुनाव में अपनी जीत को पुख्ता करने के लिए पार्टी ने अपनी तैयारी और मजबूत कर ली है. सभी मोर्चों पर पार्टी काम कर रही है. वहीं, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और डिप्टी सीएम बृजेश पाठक भी प्रचार संबंधी मोर्चा संभालेंगे. डिप्टी सीएम बृजेश पाठक गाजियाबाद से तो वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी मेरठ से प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे. 


महिला मोर्चा 
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने युवा मोर्चा की जिम्मेदारियों को लेकर कहा है कि प्रत्येक निकाय में प्रचार के लिए नवमतदाता सम्मेलनों का युवा मोर्चा आयोजन करेंगे. साथ ही युवा मोर्चा बाइक रैलियों के जरिए युवाओं से जुड़ेंगे. महिलाओं के बीत पार्टी की पैठ बने इसके लिए महिला मोर्चा हर एक निकाय में मोर्चा संभालते हुए महिला सम्मेलन का आयोजित करेगा। टोलियों के जरिए घर-घर संपर्क साधते हुए महिलाओं से संवाद करेगा।


यह भी पढ़ें- कुशीनगर में राजनीतिक दलों ने नए चेहरों पर लगाया दांव, पुराने नेता चुनाव मैदान में निर्दल उतर बढ़ाया सियासी पारा


यह भी पढ़ें- UP Anganwadi Recruitment : UP में जल्दी ही भरे जाएंगे आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं के 52000 पद, नोटिफिकेशन के लिए रहें तैयार


Watch: सीएम योगी 24 अप्रैल से निकाय चुनाव के प्रचार में उतरेंगे, बीजेपी ने तैयार किया पूरा प्लान