UP Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव (Nikay Chunav) को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां जोर आजमाइश में जुटी हुई हैं. बीजेपी और सपा दोनों पार्टियां चुनाव प्रचार में एक-दूसरे पर खूब आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं. इसी बीच यूपी भारतीय जनता पार्टी ने एक नया गाना, ‘गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए’ लॉन्च किया है. यूपी बीजेपी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से यह गाना ट्वीट किया गया है. इस गाने में माफिया अतीक अहमद (Mafia Aiiq Ahmed) को भी दिखाया गया है. बीजेपी के नए सॉन्ग पर समाजवादी पार्टी के ट्वीटर हैंडल से वीडियो जारी कर पलटवार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी ने रिलीज किया नया गाना


आपको बता दें कि ये पूरा गाना सपा मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  को केंद्र में रखते हुए तैयार किया गया है. इस गाने में मुजफ्फरनगर दंगों, महिलाओं के खिलाफ अपराध का भी जिक्र किया गया है. इस वीडियो में मुख्तार अंसारी और पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति को भी दिखाया गया है. जानकारी के अनुसार, बीजेपी इसे अपना चुनाव- प्रचार गीत बता रही है. इस गाने में चुनाव प्रचार वाहनों को भी दिखाया गया है.


इस गाने के बोल हैं, ''गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए, दंगों में फिर यूपी को वापस जलाइए. यूपी को जिसने लूटा, वो नेता तुम्हीं तो थे. जेपी के सपने तोड़ दिए, वो बेटे तुम्हीं तो थे. एक बार फिर से टोंटी चुराइए. गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए.''



समाजवादी पार्टी ने भी किया पलटवार


बीजेपी के नए गाने पर सपा पार्टी के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से पलटवार कर ट्वीट किया गया है. लिखा गया है- जो जनता को सताएं है हम उनको हटाएंगे.



 


अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साथा निशाना 
शाहजहांपुर (Shanjahanpur) में सपा प्रत्याशी Archana Verma  को अपने पाले में लाकर बीजेपी के द्वारा टिकट देने पर सपा सुप्रीमो अखिलेश ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा हुए लिखा-"दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी का दावा करनेवालों का दिवालियापन देखिए कि उनके पास चुनाव लड़ाने के लिए प्रत्याशी तक नहीं है. इसका मतलब या तो भाजपा के पास कोई कार्यकर्ता नहीं है या फिर भाजपा में अपने कार्यकर्ताओं को टिकट न देकर अपमान करने की परंपरा है. भाजपा अंदरूनी लड़ाई में उलझी है."


बरेली जेल में हुई थी उमेश पाल मर्डर की प्लानिंग,आरोपियों ने अतीक-अशरफ पर दागीं थीं 28 गोलियां


भाजपा के ये बड़े दिग्‍गज कल से चुनाव प्रचार मैदान में, जानें पहले दिन कौन बड़े नेता कहां वोट मांगेंगे, देखें स्‍टार प्रचारकों की पूरी लिस्‍ट


Watch: सीएम योगी 24 अप्रैल से निकाय चुनाव के प्रचार में उतरेंगे, बीजेपी ने तैयार किया पूरा प्लान