भाजपा के ये बड़े दिग्‍गज कल से चुनाव प्रचार मैदान में, जानें पहले दिन कौन बड़े नेता कहां वोट मांगेंगे, देखें स्‍टार प्रचारकों की पूरी लिस्‍ट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1665191

भाजपा के ये बड़े दिग्‍गज कल से चुनाव प्रचार मैदान में, जानें पहले दिन कौन बड़े नेता कहां वोट मांगेंगे, देखें स्‍टार प्रचारकों की पूरी लिस्‍ट

BJP's star campaign list : भाजपा ने रविवार रात को निकाय चुनाव के दूसरे चरण के मेयर प्रत्‍याशियों के नामों की घोषणा कर दी है. इसके बाद पार्टी अपने प्रत्‍याशियों को प्रचंड जीत दर्ज कराने में लग जाएगी. पार्टी की ओर से निकाय चुनाव को लेकर स्‍टार प्रचारकों के नामों का भी ऐलान कर दिया गया है.

फाइल फोटो

BJP's star campaign list: भारतीय जनता पार्टी ने रविवार रात को निकाय चुनाव के दूसरे चरण के मेयर प्रत्‍याशियों के नामों की घोषणा कर दी है. इसके बाद पार्टी अपने प्रत्‍याशियों को प्रचंड जीत दर्ज कराने में लग जाएगी. पार्टी की ओर से निकाय चुनाव को लेकर स्‍टार प्रचारकों के नामों का भी ऐलान कर दिया गया है. सीएम योगी समेत तमाम बड़े नेता सोमवार से चुनाव प्रचार-प्रसार में जुट जाएंगे. 

किसको दी गई जिम्‍मेदारी 
बताया गया कि भाजपा सोमवार से पूरे प्रदेश में अपने प्रचार अभियान को तेज करते हुए जनसभाएं करेगी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक सहित राज्य सरकार के मंत्रिगण और वरिष्ठ नेता निकाय चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. भाजपा की ओर से सभी नेताओं के कार्यक्रम तय कर दिए गए हैं. 

चुनाव प्रचार रथ को दिखाएंगे हरी झंडी 
इसके मुताबिक, सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहारनपुर, शामली और अमरोहा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. वहीं, डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य झांसी में कार्यकर्ताओं से मिलकर जनता के बीच जाएंगे. उधर, डिप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक को गाजियाबाद में जनसभा को संबोधित करेंगे. साथ ही पार्टी की ओर से निकाय चुनाव में प्रचार के लिए बनवाए गए रथ को भी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. 

सहारनपुर में बड़ा कार्यक्रम 
पार्टी के प्रदेश महामंत्री संजय राय ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार सुबह 11:45 बजे सहारनपुर पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहारनपुर नगर निगम में महापौर पद के लिए प्रत्याशी डा. अजय कुमार के पक्ष में जनता से वोट की अपील करते हुए महाराज सिंह डिग्री कॉलेज मैदान, जनता रोड सहारनपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे. 

योगी शामली में जनता को संबोधित करेंगे 
इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर 1:20 पर शामली पहुंचेंगे. यहां बीबी इंटर कॉलेज में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा को विजयी बनाने की अपील करेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर 3:45 बजे जोया रोड, अमरोहा में पार्टी प्रत्याशी शशि जैन के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे.

केशव मौर्य झांसी पहुंचेंगे 
प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सोमवार को सुबह 11:10 पर झांसी पहुंचेंगे. केशव प्रसाद मौर्य झांसी नगर निगम में महापौर पद के लिए प्रत्याशी बिहारी लाल आर्य और पार्षद पद के प्रत्याशियों के पक्ष में जनता से वोट की अपील करते हुए हाट का मैदान नगरा, झांसी में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे. 

डिप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक का कार्यक्रम देखें 
वहीं डिप्‍टी सीएम ब्रजेश पाठक सोमवार को सुबह 11 बजे गाजियाबाद पहुंचेंगे. ब्रजेश पाठक गाजियाबाद में आयोजित नामांकन सभा को संबोधित करेंगे. जनसभा को राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार असीम अरुण और नरेंद्र कश्यप भी संबोधित करेंगे. जबकि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही अयोध्या, स्वतंत्र देव सिंह कानपुर, कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना व राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) जेपीएस राठौर शाहजहांपुर, राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कपिल देव अग्रवाल व प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज सिंह मेरठ, पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार बरेली में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करेंगे. 

Watch: सीएम योगी 24 अप्रैल से निकाय चुनाव के प्रचार में उतरेंगे, बीजेपी ने तैयार किया पूरा प्लान

Trending news