मनोज चतुर्वेदी/बलिया : गुजरात चुनाव में भाजपा की जीत पर कार्यकर्ताओं में उत्‍साह है. यूपी के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने भी गुजरात चुनाव की जीत पर खुशी जाहिर की है. परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि गुजरात में भाजपा को भाजपा से ही चुनौती थी, क्योंकि प्रधानमंत्री मोदी ने वहां जो विकास किए हैं उससे गुजरात हर क्षेत्र में विकसित हो चुका है. वहीं, मैनपुरी उपचुनाव में मिली हार पर कहा कि जनता ने सपा को नहीं बल्कि मुलायम सिंह को श्रद्धांजलि के तौर पर वोट दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुजरात में भाजपा ने विकास की लंबी रेखा खींची 
गुजरात में भारतीय जनता पार्टी को मिली प्रचंड जीत से गदगद परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि गुजरात में भारतीय जनता पार्टी को भाजपा से ही चुनौती था. 27 वर्षों से वहां पर विकास की रेखाएं खींची जा रही हैं और गुजरात बहुत ज्यादा विकसित क्षेत्र है. शहरी क्षेत्र से लेकर ग्रामीण इलाकों में भी व्‍यापक स्तर पर विकास किया गया है. 


विकास करने वालों के साथ जनता 
रामपुर उपचुनाव में भाजपा को मिली जीत पर कहा कि यह बड़ा परिवर्तन है, जो लोग जातिवाद संप्रदायवाद की बात करते थे आज उनके लिए सबसे बड़ी चोट है. आज लोग विकास को प्राथमिकता दे रहे हैं. लोगों को लगता है कि हमारे जीवन को आगे बढ़ाने में जाति और मजहब काम नहीं आएगा. विकास करने वालों के साथ रहना चाहिए. 


UP Nikay Chunav 2022: शहर की सरकार में किन्नर भी होंगे दावेदार , नगर निगम मेयर और नगरपालिका अध्यक्ष पदों पर ठोक रहे दावा


नगर निकाय चुनाव में भी अच्‍छा प्रदर्शन करेगी भाजपा 
मैनपुरी में भाजपा की हार पर कहा कि मैनपुरी सपा की परंपरागत सीट रही है, ऐसा लग रहा था कि हम लोग जीत जाएंगे, लेकिन मुलायम सिंह ने लंबे समय तक वहां नेतृत्व किया था. यही वजह रही कि वहां की जनता ने नेताजी को श्रद्धांजलि के रूप में वोट दिया है. सपा पार्टी को वोट नहीं दिया है. इतना ही नहीं आने वाले नगर निकाय चुनाव में भी भाजपा अच्‍छा प्रदर्शन करेगी.