Uttarakhand News/सतीश कुमार: उत्तराखंड के काशीपुर जिले के रामनगर शहर में शनिवार की दोपहर सरकारी अस्पताल महिला नर्स के बदसलूकी का मामला सामने आया है. जहां आईआरबी के अभ्यर्थी द्वारा अस्पताल में दो से तीन महिला स्टाफ के साथ मारपीट की. इसके साथ ही उनके बाल खींचकर थप्पड़ मारते हुए कपड़े भी फाड़ दिए. घटना के बाद जहां एक और अस्पताल में भगदड़ मच गई तो वहीं महिला स्टाफ भी घटना को लेकर काफी डरा और सहमा हुआ है. जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आईआरबी बैलपडाब में चल रही भर्ती परीक्षा
आपको बता दें कि वर्तमान में आईआरबी बैलपडाब में भर्ती परीक्षा चल रही है. जिसको लेकर शनिवार को फिजिकल के दौरान अभ्यर्थियों के लिए दौड़ होनी थी. बताया जाता है इसी बीच कुछ अभ्यर्थी दौड़ लगा रहे थे. तो दौड़ लगाने के दौरान करीब 6 अभ्यर्थियों का स्वास्थ्य बिगड़ गया. हालत बिगड़ने के बाद मौके पर मौजूद अधिकारियों द्वारा उन्हें उपचार के लिए तुरंत रामनगर के सरकारी अस्पताल लाया गया. जहां एक अभ्यर्थी द्वारा अस्पताल में मौजूद महिला स्टाफ के साथ जमकर मारपीट करने के साथ ही महिला कर्मचारियों के कपड़े फाड़ते हुए उनके बाल खींचने के साथ गाल पर कई थप्पड़ मारे.


महिला कर्मचारियों में डर का माहौल
घटना के बाद किसी तरह महिला कर्मचारियों ने अपनी जान बचाई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया. वहीं मामले में महिला स्टाफ द्वारा कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंप कर कार्रवाई करने की मांग की गई है. तथा घटना के बाद महिला कर्मचारियों में डर का माहौल बना हुआ है. घटना के संबंध में जानकारी देते हुए कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि यह मामला उनके संज्ञान में भी आया है. पुलिस द्वारा जांच के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़ें - LKG की बच्ची का स्कूल के 3 लड़कों ने किया रेप, दुष्कर्म कांड से शर्मसार हुई देवभूमि


यह भी पढ़ें - NHAI के खाते से निकाले 18 करोड़, फर्जी चेकों से नैनीताल बैंक में फिर हुआ बड़ा घोटाला



उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Uttarakhand News in Hindi और पाएं Latest Nainital News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!