नैनीताल: उत्तराखंड के हल्द्वानी से बड़ी खबर है. दरअसल, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम पर एक ज्वेलर्स से व्हाट्सएप पर फिरौती मांगने की घटना सामने आई है. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए फिर फिरौती मांगने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी सिटी ने मामले का खुलासा करते हुए जानकारी दी है कि हल्द्वानी के पटेल चौक स्थित सुरेश संस ज्वेलर्स के मालिक अंकुर अग्रवाल से लॉरेंस बिश्नोई गैंग के नाम पर फिरौती मांगी गई थी. फिलहाल, मामले को लेकर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एक आरोपी को पंजाब पुलिस पहले ही गिरफ्तार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तीन पिस्टल के साथ गिरफ्तार
जानकारी मिल रही है कि पकड़े गए आरोपी देवेंद्र जाटव उर्फ रॉकी के साथ ही नागेंद्र चौहान हैं जिसमें रॉकी दिल्ली और नागेंद्र हल्द्वानी का रहने वाला हैं. दूसरी ओर पंजाब के रहने वाले सोनू तिवारी को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इन सभी ने व्हाट्सएप के जरिए ज्वेलर अंकुर अग्रवाल से एक लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. मामले की जांच के बाद इसके तार दिल्ली के साथ ही पंजाब गैंग से संबंधित पंजाब के रहने वाले सोनू तिवारी ने खुद को सिद्धू मूसेवाला का हत्यारा बताया और व्हाट्सएप पर रंगदारी मांगी. पंजाब पुलिस ने सोनू तिवारी को तीन पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया है. 


छानबीन जारी 
बताया जा रहा है कि पुलिस इन आरोपियों का कनेक्शन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साथ होने को लेकर छानबीन कर रही है. आरोपियों ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य के तौर पर अपनी पहचान पूछताछ में बताई है. ऐसे में हल्द्वानी और आसपास के बाकी के लोगों के साथ होने के बारे में जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है.


और पढ़ें- Kedarnath Dham: उत्तराखंड में संतों के विरोध प्रदर्शन के बाद लिया गया बड़ा फैसला, बदलेगा केदारनाथ धाम दिल्ली के मंदिर का नाम