Uttarakhand Crime News/सुरेंद्र डसीला: देवभूमि उत्तराखंड से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां ऊधमसिंह नगर के एक सरकारी स्कूल में एलकेजी में पढ़ने वाली चार साल की बच्ची दुष्कर्म का शिकार हो गई. वो भी स्कूल में पढ़ने वाले तीन बच्चों ने उसके साथ ये घिनौना काम किया. बच्ची के रोते-रोते घर पहुंचने पर इस मामले का खुलासा हुआ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

LKG की छात्रा है पीड़ित बच्ची
आपको बता दें कि पीड़िता एलकेजी में पढ़ने वाली 4 साल की मासूम बच्ची है. वहीं तीनों आरोपी नाबालिग हैं. तीनों आरोपी उसी स्कूल में कक्षा 1, 2 और 5 में पढ़ने वाले हैं. जिनकी उम्र 9 साल, 11 साल और 14 साल बताई गई है. हालांकि बवाल की आशंका को देखते हुए पुलिस ने एहतियातन भारी फोर्स तैनात कर दी है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपी बच्चों को संरक्षण में लिया है.


सोमवार को हुई थी घटना
ज्ञात हो कि सोमवार को एक गांव की महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी चार साल की बेटी के साथ स्कूल में उसी के नाबालिग साथियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि बच्ची ऐसे ही पढ़ने के लिए गांव के सरकारी स्कूल जाया करती है. सोमवार को भी वह सुबह करीब आठ बजे स्कूल गई थी. लेकिन दो-तीन घंटे बाद ही वह रोती हुई घर आ गई. उसकी मां ने जब रोने की वजह पूछी तो उसने बताया कि स्कूल में पढ़ने वाले तीन बच्चों ने उसके निजी अंगों के साथ छेड़खानी की है. इसके बाद महिला ने कोतवाली पहुंचकर आरोपियों के विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया है.


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया
उधम सिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर मंजूनाथ टी सी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि थाना अध्यक्ष को जानकारी मिली थी कि स्कूल में एक बच्ची के साथ उसी के साथ के ही तीन बच्चों ने उसके साथ खेल की आड़ में सामूहिक दुष्कर्म किया है. सूचना मिलते ही त्वरित कार्यवाही करते हुए तीनों बच्चों को पुलिस संरक्षण में ले लिया गया है. इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है और बच्चों को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा.


यह भी पढ़ें - देहरादून के मशहूर वकील के घर रेड, 400 करोड़ के रजिस्ट्री घोटाले के गहरे राज खुलेंगे


यह भी पढ़ें - बाराबंकी से गाजियाबाद तक दलित किशोरी कैसे हुई रेप का शिकार, पुलिस से भी न मिला इंसाफ


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Uttarakhand News in Hindi और पाएं Dehradun Latest News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!