Barabanki News: बाराबंकी से गाजियाबाद तक दलित किशोरी कैसे हुई रेप का शिकार, पुलिस से भी न मिला इंसाफ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2410244

Barabanki News: बाराबंकी से गाजियाबाद तक दलित किशोरी कैसे हुई रेप का शिकार, पुलिस से भी न मिला इंसाफ

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से दिल झकझोर देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक युवक ने एक किशोरी का अपहरण कर लिया. अपहरण करने के बाद युवक ने शहर और गाजियाबाद ले जाकर ... पढ़िए पूरी खबर ... 

UP Crime News

Barabanki News/नितिन श्रीवास्तव: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से दिल झकझोर देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक युवक ने एक किशोरी का अपहरण कर लिया. इसके बाद युवक ने बाराबंकी शहर के एक होटल में नाबालिग दलित किशोरी को बंधक बनाकर उसके साथ दुराचार किया. आरोपी यहीं नहीं रुका उसके बाद गाजियाबाद में भी किशोरी के साथ गलत काम किया. फिर चार दिनों के बाद किशोरी को उसके गांव के बाहर छोड़कर युवक फरार हो गया.

किशोरी के मामा ने पुलिस पर लगाया आरोप
किशोरी के मामा का आरोप है कि जब उसने इसकी शिकायत पुलिस के पास की तो चौकी इंचार्ज ने जबरन सुलह कराने का प्रयास किया. सुलह के बदले में एक लाख रुपया भी दिया. जिसमें से 50 हजार खाते में ऑनलाइन भेजे तो बाकी नकद के रूप में दिया गया. मामा ने बताया कि किशोरी के मां बाप नहीं हैं. वह अपने मामा के पास ही रहती है. पीड़िता के मामा ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर घटना की शिकायत की है. इसके साथ ही एसपी से भी मामले की शिकायत की है. 

मामला मसौली थाना क्षेत्र का
पूरा मामला मसौली थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुर पुलिस चौकी के एक गांव से जुड़ा है. जहां एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय दलित किशोरी बीती 22 अगस्त 2024 को शौच के बाद घर वापस लौट रही थी. इसी दौरान कुछ लोगों ने एक कार में पीड़िता को खींच कर बैठा लिया. अपहरणकर्ता अंकित वर्मा ने शहर के एक होटल में रख कर उसके साथ दुराचार किया. फिर वहां से गाजियाबाद ले जाकर तीन दिनों तक दुराचार किया. आरोपी पीड़िता को 25 अगस्त के दिन गांव के बाहर छोड़ कर भाग गए. जिसके बाद मामले की जानकारी होने पर पीड़िता के मामा ने चौकी त्रिलोकपुर आकर तहरीर दी. उनका आरोप है कि थाने में उन्हें सुबह 11 बजे से रात 9 बजे तक बैठाकर रखा गया. इसके बाद भी कोई कार्रवाई करने की जगह पीड़ित पक्ष का आरोपियों से जबरन सुलह करा दिया. 

एसपी से की शिकायत
पीड़िता के मामा ने बताया कि सुनवाई न होने पर हम लोगों ने पूरे मामले की शिकायत एसपी से की. एसपी ने पीड़िता के मामा द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस को मुकदमा दर्ज करके मेडिकल कराने का आदेश दिया. इसके दो घंटे बाद पुलिस पीड़िता के घर पहुंचकर उसे और उसके मामा को थाने ले आई. इसके बाद करीब 36 घंटे के बाद किशोरी को वन स्टॉप सेंटर भेजा गया. सोमवार को पीड़िता के मेडिकल टेसिट के लिए उसे अस्पताल लाया जाएगा. 

एसपी ने की कार्रवाई
वहीं एसपी ने मसौली थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह को सही से काम नहीं करने पर लाइन हाजिर कर दिया है. इसके साथ ही एसपी ने चौकी प्रभारी त्रिलोकपुर मनोज कुमार को ने निलंबित कर दिया है. दोनों पर पीड़ित पक्ष को एक लाख रुपए देकर जबरन सुलह करवाने का आरोप था. 

यह भी पढ़ें - फिरोजाबाद में सहेली निकली हत्यारन, 50 लाख रुपये के लिए महिला टीचर को मार डाला

यह भी पढ़ें - मुजफ्फरनगर में मनचलों ने लड़कियों को छेड़ा, आरोपी मुस्लिम लड़कों ने भाई पर हमला बोला

Trending news