Noida News : नोएडा में हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां कासना थाना क्षेत्र में एक मोटर गैराज में काम करने वाले एक युवक ने अपने साथी के साथ कुकर्म करने की कोशिश की. वहीं, जब साथी ने विरोध किया तो आरोपी युवक ने उसके प्राइवेट पार्ट में कंप्रेसर से हवा भर दी. इससे उसकी अंतड़‍ियां फट गईं. युवक का एक निजी अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरी घटना 
दरअसल, कासना थाना क्षेत्र में मोटर गैराज है. यहां एक युवक काम करता है. आरोप है कि उसके साथी रोहित वर्मा ने पहले कुकर्म करने का प्रयास किया. जब इसका विरोध किया तो उसने प्राइवेट पार्ट में हवा भर दी. इससे उसे गंभीर चोट आ गई. परिजनों ने उसे नोएडा के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया है. परिजनों ने नोएडा पुलिस से आरोपी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है. 


घटना में आरोपी के साथ दो अन्‍य लोग शामिल 
नोएडा पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा ली गई है. पीड़ित का आरोप है कि रोहित के साथ दो अन्य लोग भी इस घटना में शामिल थे. नोएडा पुलिस जांच में जुट गई है. जल्‍द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 


अलीगढ़ में प्राइवेट पार्ट में हवा भर दी थी
बता दें कि इससे पहले अलीगढ़ लोधा इलाके में मामूली बात पर कहासुनी होने के बाद युवक के प्राइवेट पार्ट में कंप्रेसर से हवा भर दी थी. इसके बाद युवक की तबीयत बिगड़ गई थी. अस्‍पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई थी. घटना वाले दिन घर वाले कोई नहीं था. प्राइवेट पार्ट में हवा भरने से उसकी बॉडी में सूजन आ गया था. इलाज के दौरान उसकी जान चली गई थी. 



यह भी पढ़ें :  वाराणसी एयरपोर्ट पर Air Hostess से छेड़छाड़, बनारस से हैदराबाद जा रही फ्लाइट में गंदी हरकत