आगरा: आगरा में एक चपरासी ने सिविल जज को पानी पिलाने के दौरान कुछ ऐसा कर दिया, जिसकी वजह से उसकी नौकरी चली गई और यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी चपरासी ने महिला सिविल जज को पानी पिलाने से पहले उसमें थूक दिया. यह घटना करीब एक हफ्ता पहले की है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आरोपी चपरासी विकास गुप्ता को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आगरा के सेशन कोर्ट जज पीके सिंह ने इस घटना की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं. एक महीने के भीतर जांच की रिपोर्ट सौंप दी जाएगी. रिपोर्ट आने के बाद आरोपी चपरासी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.


जानकारी के मुताबिक महिला सिविल जज को आरोपी चपरासी की गतिविधियों पर बहुत पहले से शक था, लेकिन सबूत नहीं होने के आरोप में उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा सकती थी. इसलिए, उन्होंने अपने चैंबर में CCTV कैमरा लगवाया. गिलास में पानी डालने के दौरान उसमें थूकने की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. बाद में उन्होंने यह वीडियो अपने सीनियर जजों को सौंप दिया, जिसके आधार उसे तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया.


इस घटना को लेकर चपरासी यूनियन के अध्यक्ष उमा शंकर यादव ने कहा कि इस तरह की घटना बहुत ही घटिया है, जिसे स्वीकार नहीं किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि आरोपी चपरासी विकास गुप्ता की मानसिक हालत ठीक नहीं है. पिछले दो महीने से उसे प्रताड़ित किया जा रहा है. फिलहाल पूरे मामले की जांच जारी है.