जीबीसी 4.0: सीएम योगी ने उद्योगपतियों के लिए आयोजित किया खास डिनर, देखें फोटो

UP CM Yogi Adityanath Dinner With Industrialist: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को चौथी ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के मौके पर देश के उद्योगपतियों के साथ किया रात्रि भोज. सभी उद्योगपतियों ने मुख्यमंत्री के साथ इस प्रकार के शाकाहारी खाने का लिया आनंद....

संदीप भारद्वाज Tue, 20 Feb 2024-12:49 pm,
1/7

UP CM Yogi Adityanath Dinner With Industrialist

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को चौथी ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के मौके पर देश के उद्योगपतियों के साथ किया रात्रि भोज. सभी उद्योगपतियों ने मुख्यमंत्री के साथ इस प्रकार के शाकाहारी खाने का लिया आनंद

2/7

Lucknow

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के उद्घाटन के बाद एक विशेष डिनर का आयोजन किया. इस डिनर में प्रमुख उद्योगपतियों और निवेशकों को शामिल किया गया था.

3/7

उद्योगपतियों ने कहा कि यह घटना प्रदेश के स्थानीय व्यापारिक समुदाय के लिए एक महत्वपूर्ण मोमेंट था, जो नए उद्योगों के विकास और प्रदेश के आर्थिक विकास में नए दरवाजे खोल सकता है. 

4/7

इस खास रात्रिभोग को मुख्यमंत्री आवास पर आयोजित किया गया था. इसमें प्रदेश के कई मंत्रियों ने भी भाग लिया. रात्रिभोज में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, ब्रजेश पाठक, योगी सरकार के मंत्री सुरेश खन्ना, नंद गोपाल गुप्ता नन्दी, डॉ. संजय निषाद, एके शर्मा, स्वतंत्र देव सिंह, राकेश सचान, दयाशंकर सिंह, निवेशक नीरव अम्बानी, युसुफ अली, जलज धानी, जे०बी० पार्क, सुजैन एलिजाबेथ

5/7

इस रात्रि भोग में फ़िल्म निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर, धीरज हिन्दुजा, जीनल मेहता, शराफुद्दीन सर्राफ, सतनाम संधू, डॉ. नरेश त्रेहान, निरंजन हीरानन्दानी, रवि जयपुरिया समेत लगभग 200 से अधिक आगन्तुक शामिल हुए.

6/7

इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उद्योगपतियों से प्रदेश में निवेश को बढ़ावा देने का आह्वान किया. उन्होंने भविष्य में उत्तर प्रदेश को और भी विकासशील राज्य बनाने का संकल्प जताया और सरकार की नीतियों और योजनाओं के लिए उद्योगपतियों का समर्थन मांगा.

7/7

इस डिनर में प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों के उद्योगपतियों ने भी अपने विचार और प्रस्ताव प्रस्तुत किए. इस रात्रिभोग का आयोजन एक सकारात्मक माहौल में हुआ, जहां उद्योगपतियों के साथ-साथ सरकारी अधिकारियों ने भी उद्योग निवेश के बारे में विचार विमर्श किया. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link