Trupti Dimri: एनिमल में इंटिमेट सीन्स देने वाली कौन है तृप्ति डिमरी, कुछ दिनों में बन गई लड़को की क्रश

Trupti Dimri: तृप्ति डिमरी ने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म `एनिमल` में रणबीर कपूर के साथ अपने इंटिमेट सीन को लेकर सुर्खियां बटोरी हैं। एक्ट्रेस को फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस के लिए काफी तारीफें भी मिल रही हैं। इस बीच, फिल्म की रिलीज के तीन दिनों के भीतर इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स कथित तौर पर दोगुने हो गए है. पक क्या आप जानते है कि कौन है तृप्ति डिमरी और सबसे पहले किस फिल्म में आई थी नजर.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 05 Dec 2023-8:06 pm,
1/9

एनीमल फिल्म

  हाल ही में एनीमल फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है. फिल्म की कहानी के साथ- साथ लोगों को इसके किरदार भी खूब पसंद आ रहे है. संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. थिएटर्स में फिल्म के शो हाउसफुल जा रहे हैं.

 

2/9

एक और स्टार

  इस फिल्म में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाले एक्टर रणबीर कपूर है, लेकिन अन सब के बीच एक एक और स्टार ने लाइम लूटी है. 

3/9

तृप्ति डिमरी

  एनिमल में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के साथ तृप्ति डिमरी भी शामिल हैं. फिल्म में दोनों एक्ट्रेस रणबीर के लव इंट्रेस्ट के तौर पर नजर आईं.

4/9

एनिमल फिल्म

  आपको बता दें कि एनिमल की रिलीज से पहले तृप्ति डिमरी का नाम कहीं नहीं सुनाई दे रहा था. लेकिन फिर एनिमल फिल्म रिलीज हुई और तब से चारों तरफ तृप्ति डिमरी का नाम छा गया.

 

5/9

उत्तराखंड

  23 फरवरी, 1994 को जन्मी तृप्ति डिमरी उत्तराखंड की रहने वाली हैं. एक्ट्रेस पिछले लंबे वक्त से बॉलीवुड से जुड़ी हुई है. तृप्ति अक्सर स्टार किड्स के साथ पार्टी करते हुए नजर आती है.

 

6/9

बॉलीवुड डेब्यू

  तृप्ति डिमरी के बॉलीवुड डेब्यू की बात करें तो उन्होंने फिल्म पोस्टर ब्वॉयज (2017) के साथ करियर की शुरुआत की थी. एनिमल की तरह इस फिल्म में भी उनके साथ बॉबी देओल थे.

7/9

नेटफ्लिक्स की फिल्म बुलबुल

  इसके बाद नेटफ्लिक्स की फिल्म बुलबुल में तृप्ति डिमरी ने लोगों ध्यान अपनी ओर खीचा था. हाल की बात करें तो इनकी एक कला नाम से फिल्म आई थी. जिससे तृप्ति डिमरी का नाम काफी उठ गया था.

 

8/9

सोशल मीडिया

  तृप्ति डिमरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है, वो अपने फैंस को खुश करने के लिए आए दिन अपनी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती है. 

9/9

एनिमल में इंटिमेट सीन्स

एनिमल में इंटिमेट सीन्स एनिमल में इंटिमेट सीन्स देने के बाद तृप्ति डिमरी के फॉलोअर्स दोगुने हो गए. आपको बता दें कि इस फिल्म से तृप्ति डिमरी ने जनता के दिल में अपना ठिकाना ढूंढ लिया है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link