राजेंद्र तिवारी/महोबा: महोबा जिले में लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाने वाला मामला सामने आया है जहां चेकिंग अभियान के दौरान 23 अप्रैल को पुलिस ने एक ट्रक में 69 मजदूरों को पकड़ा. पुलिस के मुताबिक ये सभी मजदूर महाराष्ट्र से यूपी के श्रावस्ती, और बहराइच जिले जा रहे थे. पुलिस ने ट्रक में सवार सभी मजदूरों को मुख्यालय में बने एक आइसोलेशन वार्ड में 14 दिनों के लिए क्वारंटीन कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें-उत्तराखंड से राहत भरी खबर: 48 घंटों में नहीं मिला कोई मरीज, ये जिला ग्रीन जोन घोषित


दरअसल ये मामला कबरई थाना क्षेत्र का है जहां बीती रात चेकिंग अभियान के दौरान एक ट्रक को रोक कर चेकिंग की गई तो उसमें 69 मजदूर पाए गए. जिसे देख पुलिस ने तुरंत जिले के आलाधिकारियों को सूचना दी गई और मजदूरों को क्वारंटीन सेंटर भेजा गया.


मजदूरों की मानें तो सभी मजदूरों ने आपस मे चंदा करके यह ट्रक भाड़े में तय किया था. महाराष्ट्र से मध्यप्रदेश होते हुए ये लोग 23 अप्रैल को महोबा पहुंचे थे तभी कबरई पुलिस ने चेकिंग के दौरान इनके ट्रक को पकड़ लिया.


एसडीएम राकेश कुमार ने बताया कि हमें सुबह सूचना मिली थी कि महाराष्ट्र से आये हुए एक ट्रक के अंदर 70 से 75 लोग हैं जो महाराष्ट्र मध्यप्रदेश की सीमा को लांघते हुए महोबा की कुलपहाड़ की सीमा से निकलकर जा रहे थे जिन्हें कबरई पुलिस ने पकड़ लिया है.