Amethi Accident: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात को एक भीषण सड़क हादसा हो गया. दो ट्रकों की आमने सामने की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में एक व्यक्ति घायल हो गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और घायल को अस्पताल पहुंचाया.वहीं यूपी के संभल में एक एक्सीडेंट में बाइक सवार युवक की मौत हो गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दो लोगों की मौत
अमेठी- भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है और एक गंभीर रूप से  घायल हो गया है. ये हादसा देर रात दो ट्रकों की बीच आमने-सामने की टक्कर में हुआ. इस जोरदार टक्कर में ट्रक चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई.एक गंभीर रूप से घायल है. हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. ये हादसा मुंशीगंज थाना क्षेत्र के ममता स्टील फैक्ट्री के पास रायबरेली सुल्तानपुर हाईवे पर हुआ.


गोरखुपर-रायबरेली के रहने वाले हैं मृतक
सड़क हादसे में मृतक दोनों लोगों की पहचान हो गई है. दोनों मृतक ड्राइवर गोरखपुर और रायबरेली जिले के रहने वाले हैं. खबर के मुताबिक 25 सितंबर की सुबह दो ट्रकों की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हुई थी.क्षतिग्रस्त ट्रंक में फंसे एक मृतक ड्राइवर को पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद निकलवाया. गंभीर रूप से घायल खलासी को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया. पुलिस ने दोनों लोगों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है और विधिक कार्यवाही में जुट गई है. मुंशीगंज थाना क्षेत्र के ममता स्टील प्लांट के पास का मामला है.


संभल में एक की मौत
वहीं संभल में भी एक हादसा हुआ है.गुन्नौर कोतवाली इलाके के नरौरा रोड पर ये बड़ा सड़क हादसा हुआ है.तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने 3 बाइक पर सवार युवकों को रौंद दिया. इसमें  एक युवक की मौत हो गई और दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. परिजनों ने सरकारी अस्पताल के डाक्टरों पर घायल युवकों के इलाज में लापरवाही के गंभीर आरोप लगाए है.