Prayagraj News: अपना दल ( एस ) की प्रमुख और पीएम मोदी सरकार में मंत्री मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने फिर से एक बार यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर टोल प्लाजा हटाने का आग्रह किया है. इसी के साथ अनुप्रिया पटेल ने इस पत्र से 11 नवंबर 2023 को लिखे पत्र की यूपी के सीएम योगी को याद भी दिलाई है. सीएम को लिखे पत्र में वाराणसी-सोनभद्र हाईवे पर 22 किमी के अंतर पर दो टाल प्लाजा होने के कारण एक टोल हटाने की मांग की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फास्ट टैग से नहीं लिया जाता टोल
अनुप्रिया पटेल द्वारा लिखे गए पत्र में बताया गया है कि अहरौरा वनस्थली महाविद्यालय के पास एक अस्थायी टोल है. वहां के लोगों का कहना है कि वाराणसी-शक्तिनगर मार्ग को चार लेन को बनाने के समय इस अस्थायी टोल प्लाजा का कोी भी जिक्र नहीं किया गया है. इसके साथ इस अस्थायी टोल पर फास्ट टैग के जरिए टोल नहीं लिया जाता है. इससे से शक होता है कि यह आम जनता से यातायात करने के समय वसूली की जा रही है. इसलिए आपसो अनुराध है कि इस टोल प्लाजा की जांच कराकर उसे हटाने के लिए आदेश दें.



आरक्षण को लेकर कहा था
अनुप्रिया पटेल द्वारा सीएम योगी को लिखे पत्र में उन्होंने आरक्षण के नाम पर मिलने वाली नियुक्तयों के खिलाफ सवाल उठाए थे. केंद्रीय मंत्री ने सीएम को लिखे पत्र में कहा है कि यूपी सरकार की इंटरव्यू वाली नियुक्तियों में ओबीसी-अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों को यह कहकर नौकरी नहीं दी जा रही कि वे योग्य नहीं हैं.  


यह भी पढ़ें - अनुप्रिया पटेल को आरक्षण पर 12 घंटे में जवाब मिला, सीएम योगी को पत्र लिखकर उठाए थे सवाल


यह भी पढ़ें - अब नहीं चलेगा योर ऑनर, माई लॉर्ड, इलाहाबाद हाईकोर्ट में खत्म होगी पुरानी परंपरा