Prayagraj: प्रयागराज जिले में एक रेल हादसा होते-होते बच गई. महाबोधि एक्सप्रेस ट्रेन के ब्रेक गार्ड से पत्थर टकरा गया.  जिसका पता चलने पर यात्रियों में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने के बाद आरपीएफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी है. घटना सोमवार की रात प्रयागराज जंक्शन से रवाना होने के बाद नैनी के पास हुई. रेलवे अधिकारी भी घटना की जानकारी जुटाने में जुटे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना सोमवार देर रात की है, नई दिल्ली से गया जाने वाली बोधिएक्सप्रेस के ब्रेक गार्ड में नैनी के पास किसी पत्थर जैसी चीज के टकराने की आवाज लोको पायलट को आई. आरपीएफ और रेलवे के अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई. आरपीएफ ने केस दर्ज किया है. सभी पहलुओं की गहनता से पड़ताल की जा रही है कि ब्रेक गार्ड से क्या टकराया. हालांकि आरपीएफ की ओर से दर्ज की गई एफआईआर में पत्थर के टकराने का जिक्र नहीं किया गया है.


वहीं इस घटना को लेकर रेलवे सीपीआरओ ने जानकारी देते हुए कहा, कि  महाबोधि एक्सप्रेस में पथराव कई यात्री घायल जैसी कोई घटना नहीं हुई है. 23 सितंबर को गाड़ी सं 12397 महाबोधि एक्सप्रेस में कांस्टेबल रविकेश यादव ने मिर्जापुर स्टेशन में प्रवेश करते समय किसी व्यक्ति द्वारा समय 19/21 बजे गार्ड ब्रेक पर साउथ साइड से पत्थर मारने व किसी को कोई चोट नहीं आने की सूचना दी गई.


महाबोधि एक्सप्रेस के गार्ड ने कंट्रोल के माध्यम से बताया गया कि किसी अज्ञात व्यक्ति के ने ट्रेन पर पत्थर मारा गया है जो गार्ड ब्रेक पर लगा है, किसी को कोई चोट नहीं आई है.  सूचना पर  सहायक उप निरीक्षक अशोक कुमार हेड कांस्टेबल गिरधर कुशवाहा के साथ मिर्जापुर माल गोदाम पूर्वी यार्ड पश्चिमी यार्ड सुरागरसी किया गया कोई भी संदेश व्यक्ति नजर नहीं आया. मामले की गंभीरता को देखते हुए केस दर्ज किया गया. मामले की जांच सहायक  उप निरीक्षक अशोक कुमार कर रहे हैं.


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Prayagraj News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!


यह भी पढ़ें - प्रसाद में लड्डू-पेड़ा नहीं फल मिलेगा, तिरुपति विवाद के बीच UP के मंदिर का ऐलान


यह भी पढ़ें - यूपी को मिलेगी एक और सुपरफास्ट वंदे भारत, वाराणसी से कनेक्ट होगी संगम नगरी प्रयागराज