Kaushambi/Ali Mukta: भारतीय समाज में बड़ी भाभी को मां का दर्जा दिया जाता है लेकिन कौशांबी में एक भाभी ने अपनी नाबालिग ननद की इज्जत लुटवा कर ननद भाभी के रिश्ते को शर्मशार कर दिया. आरोप है कि भाभी ने अपने ही प्रेमी से ननद का रेप करवाया, और इस घिनौनी वारदात की वीडियो रिकार्डिंग कर उसे वायरल कर दिया. बताया जा रहा है कि किशोरी इस घटना के बाद अपने प्रेमी के साथ घर छोड़कर चली गई. वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में आई पुलिस ने पिता से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है और किशोरी की तलाश कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिश्तों को शर्मशार करने की यह घटना कौशांबी के एक गांव की है जहां एक वीडियो वायरल हुआ तो पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.  वीडियो में एक युवक किशोरी के साथ जबरन रेप कर रहा है किशोरी अपने आपको बचाने का पूरा प्रयास कर रही है. एड़ियां रगड़ रही है. हैरानी की बात यह है कि इस रेप की घटना का वीडियो भी बनाया गया. जो पूरे इलाके में वायरल हो रहा है. 


भाभी ने क्यों कराया ननद का रेप
किशोरी का रेप कराने वाली और रेप का वीडियो रिकॉर्ड करने वाली उसकी भाभी है, बताया जा रहा है किशोरी गांव के ही एक युवक से प्रेम करती है और उससे शादी करना चाहती थी. लेकिन घरवालों के यह बात गवारा नहीं थी. उन्होंने किशोरी की सगाई एक युवक से करा दी, और वह युवक कोई और नहीं बल्कि भाभी का प्रेमी ही था.


भाभी ने योजना बनाई की अगर वह अपने प्रेमी यानी युवती के मंगेतर से उसका रेप करवाकर उसका वीडियो बना ले तो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती को अपने प्रेमी से शादी करने से रोका जा सकता है.  भाभी की योजना यह भी थी कि वह इस वीडियो को युवती के प्रेमी को भेजेगी जिससे नाराज होकर वह युवती से शादी करने से पीछे हट जाएगा. इसलिए भाभी ने योजनानुसार अपने प्रेमी को बुलाया और उससे युवती का जबरन रेप करवाया और उसका वीडियो भी शूट किया. मगर भाभी की यह योजना पूरी तरह से सफल नहीं हो सकी क्योंकि युवती घटना के बाद अपने प्रेमी के साथ घर छोड़कर भाग गई. 


पिता की तहरीर पर पुलिस में केस दर्ज
सीओ अभिषेक सिंह ने बताया कि पूरे मामले में पीड़िता के पिता की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर तफ्तीश की जा रही है. पीड़िता की सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई. पीड़िता से रेप का जो वीडियो सामने आया है उसकी भी जांच की जा रही है. जांच और पीड़िता के बयान दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं  Prayagraj Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!


ये भी पढ़ें:  जय श्रीराम को लेकर मौलवी और हिन्दू युवक में संग्राम, गाजियाबाद की नामी सोसायटी में हुआ हंगामा