Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दर्दनाक मामला सामने आया है. यहां एक प्राइवेट अस्पताल में गर्भवती महिला और शिशु की मौत हो गई. दरअसल मौत का कारण  गैर प्रशिक्षित डॉक्टर द्वारा गर्भवती महिला का ऑपरेशन किया गया. इससे महिला समेत बच्चे की मौके पर मौत हो गई. इस घटना से परिवार ने अस्पताल के बाहर  जमकर हंगामा किया . मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की कर्रवाई शुरू कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गैर प्रशिक्षित डॉक्टर से महिला का ऑपरेशन
दरअसल, खुदागंज क्षेत्र के भुंडी गांव के रहने वाले प्रेमपाल की पत्नी बिटौली को निगोही कस्बे के विनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां मेडिकल स्टाफ ने नॉर्मल डिलीवरी की बात कही थी. लेकिन देर रात मेडिकल स्टाफ ने गैर प्रशिक्षित डॉक्टर से महिला का ऑपरेशन करवा दिया. बताया जा रहा है कि हालत बिगड़ने पर मेडिकल स्टाफ ने शिशु को महिला के पेट में ही छोड़ दिया और उसे जिला अस्पताल ले जाने की सलाह दी.


परिजनों ने अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा
जानकारी के मुताबिक अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही महिला की मौत हो गई और पेट में शिशु की भी मौत हो गई. इसके बाद गुस्सा में परिजनों ने अस्पताल के बाहर जमकर हंगामा किया. इस दौरान अस्पताल का संचालक और मेडिकल स्टाफ अस्पताल छोड़कर फरार हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया. इसके बाद ही हंगामा खत्म हो सका. मामले में पुलिस शिकायत के बाद कार्रवाई की तैयारी कर रही है. बताया जा रहा है कि अस्पताल में इससे पहले भी तीन महिलाओं की इसी तरह से मौत हो चुकी है. 


यह भी पढ़ें- तीन बीवियों के फेर में फंसा मौलाना, पहली ने कराई लापता होने की FIR तो दूसरी पहुंची पुलिस स्टेशन, तीसरी ने कर दिया कांड


यह भी पढ़ें- Road Accidents in UP: बिजनौर में भैंसा बना काल, 7 साल के मासूम की हुई दर्दनाक मौत