Road Accidents in UP: बिजनौर में भैंसा बना काल, 7 साल के मासूम की हुई दर्दनाक मौत
Advertisement

Road Accidents in UP: बिजनौर में भैंसा बना काल, 7 साल के मासूम की हुई दर्दनाक मौत

UP Road Accident: यूपी के इन जिलों में भीषण हादसा हुआ है. बिजनौर में भैंसा गाड़ी में ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी इससे 7 साल मासूम की मौके पर मौत हो गई.

UP Road Accident

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के इन जिलों में भीषण हादसा हुआ है. बिजनौर में भैंसा गाड़ी में ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी इससे  7 साल मासूम की मौके पर मौत हो गई. वहीं शाहजहांपुर में रोड वेज बस में ट्रक ने जोरदार टक्कर मारने से एक महिला यात्री की मौके पर मौत हो गई. वहीं दर्जनों लोग इस हादसे में घायल हो गए.

बिजनौर मे भैंसा गाड़ी के हादसे में मासूम की मौत
बिजनौर मे भैंसा गाड़ी में ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मारी.टक्कर लगने से 7 साल की मासूम बच्ची (पोती) की मौके पर मौत हो गई. वहीं बुजुर्ग दादा घायल घायल हो गए हैं. इस हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पकड़ कर जमकर पीटा. साथ ही ट्रक मे लदा सामान भी ग्रामीणों ने ट्रक से नीचे फेंक दिया. 

कल शाम  हुसैनपुर के रहने वाले 65 वर्षीय महावीर सिंह भैंसा बुग्गी से गांव दयाल वाला के बाजार में खरीदारी करने के लिए गए थे जो कि अपने संग सात वर्षीय पोत्री नैना को भी ले गए थे. बाजार करने के बाद दोनों दादा पौत्री भैंसा बुग्गी से अपने गांव लौट रहे थे. तभी बालावाली से मंडावर की ओर आ रहे एक ट्रक ने पीछे से भैंसाबुग्गी में टक्कर मार दी. टक्कर लगने से नैना की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके दादा महावीर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए.

इस हादसे के तुरंत बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई. भीड़ ने मंडावर मार्ग पर जाम लगा दिया. रात में करीब रात 9:30 बजे तक सड़क पर जाम लगा हुआ था. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया. साथ ही पुलिस ने ट्रक को पकड़ लिया है. 

 शाहजहांपुर नेशनल हाईवे पर हादसा
वहीं शाहजहांपुर में नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसा हो गया.  यहां रोडवेज की बस खड़े ट्रक से टकरा गई. हादसे में एक महिला यात्री की मौत हो गई. वहीं आधा दर्जन से ज्यादा सवारियां घायल हो गई. इनमें से 3 की हालत नाजुक बनी हुई है. फिलहाल घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. यहां उनका इलाज चल रहा है.

घटना तिलहर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 24 की है. जहां कुशीनगर के पडरौना डिपो की बस हाईवे के किनारे खराब पड़े ट्रक से पीछे से टकरा गई. घटना सुबह तड़के 4:00 की बताई जा रही है. टक्कर लगने के बाद बस में चीख पुकार मच गई. इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायल यात्रियों को बाहर निकल गया. इस दौरान एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. अनन फानन में सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. यहां तीन लोगों की हालत गंभीर देखते हुए सभी को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.  हादसे में घायल एक बच्ची समेत तीन लोगों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. फिलहाल सभी का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें- Kanpur News : आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भयानक सड़क हादसा, पिता-पुत्री की मौत और मां की हालत गंभीर

 

Trending news