रायबरेली: रायबरेली (Raebareli) में एक युवक की हत्या मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. इसकी कहानी पूरी तरह फिल्मी है. इसमें थ्रिल, सस्पेंस और क्लाइमेक्स सब कुछ है. दरअसल, यहां बीते रविवार को एक युवक की हत्या हुई थी. जिसके बाद आज यानी शनिवार को पुलिस ने इस मामले में खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी, साढ़ू और एक अन्य युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ में जो खुलासे हुए हैं, उसे सुनकर पुलिस भी दंग रह गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है मामला?
मामला बछरावां (Bachhrawan) के लकड़ीया खेड़ा गांव का है. यहां रहने वाले 22 वर्षीय शुभम ने पैतृक संपत्ति बेचकर एक वरना कार खरीदी थी. वह शराबखोरी पर भी खूब पैसे उड़ाता था. इसके चलते शुभम अक्सर शराब पीकर पत्नी वंदना की पिटाई भी करता था. पति की पिटाई से क्षुब्ध वंदना अपने जीजा से अक्सर इस बात की शिकायत करती थी. साथ ही कहती थी कि दीपू उसे इस रिश्ते से छुटकारा दिलाए. उधर दीपू का एक मित्र था रामनेवल, जिसकी अभी तक शादी नहीं हुई थी. वह दीपू से अपनी शादी कराने की जिद करता था. शादी के बदले में वह 50 हजार रुपये भी देने को तैयार था. 


एक हत्या के पीछे थे तीन फायदे!
लालच में आकर आरोपी दीपू के दिमाग में एक ख्याल आया. उसने सोचा कि अगर शुभम की हत्या कर दी जाए तो रामनेवल की शादी वंदना से हो जाएगी. उसे पचास हजार रुपये भी मिल जाएंगे. इसके साथ ही शुभम की कार भी मिलेगी. रामनेवल ने सोचा कि हत्या के बाद उसकी शादी हो जाएगी. वहीं, वंदना अपने शराबी पति से छुटकारा मिल जाने को लेकर खुश थी. एक शख्स की मौत से तीनों के अपने-अपने फायदे थे. बस फिर क्या था, तीनों आरोपियों ने मिलकर एक प्लान बनाया. 


पहले पिलाई शराब फिर बेल्ट से घोट दिया गला
बीती 25 जुलाई की रात तीनों ने शुभम को खूब शराब पिलाई. शराब पीकर शुभम बेसुध हो गया. इसके बाद मौका देखते ही बेल्ट से गला कसकर उसकी हत्या कर दी. शुभव के शव को घर के बाहर ही फेंक दिया. हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर बछरावां पुलिस पहुंच गई. जांच के दौरान पुलिस को वंदना की हरकतें अजीब लगीं. इसके बाद उसके मोबाइल की जांच की गई. मोबाइल की जांच से पुलिस का शक और गहरा गया. 


तीनों आरोपी गिरफ्तार
वहीं, पुलिस ने जब वंदना से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया. एडिशनल एसपी विश्वजीत श्रीवास्तव पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त हुई बेल्ट भी बरामद कर ली गई है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. 


WATCH LIVE TV