Aaj Ka Rashifal 25 October 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 23 अक्टूबर दिन शुक्रवार है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धनतेरस पर क्यों जलाएं 13 दीपक, यमदेव से लेकर तुलसी मां के नाम दीप प्रज्जवलित करें


 


मेष राशि: शुक्रवार का दिन मेष जातकों के लिए भागदौड़ वाला रहेगा.  पिताजी की सेहत को लेकर काफी भाग दौड़ करेंगे. विद्यार्थियों का ध्यान पढ़ाई लिखाई से भटक सकता है.सेहत ठीक रहेगी. छात्रों का मन क्रिएटिव कामों में खूब लगेगा. लव लाइफ ठीक है.


वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन आज अशांतिपूर्ण रहने वाला है. ऑफिस में आपका मन  परेशान रहेगा. घर में किसी की सेहत खराब हो सकती है. किसी पुराने मित्र से अचानक भेंट संभव है. आज  गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतना न भूलें.


मिथुन राशि: आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए ठीक ठाक रहेगा. आज घर और कार्यालय में कुछ दबाव आपको चिड़चिड़ा बना सकता है. आज माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा.
आपकी तरक्की के नए-नए मार्ग खुलेंगे. 


कर्क राशि: आज का दिन इन जातको के लिए मिला जुला रहेगा. बिजनेस में आपको किसी पार्टनर से कोई बात बहुत ही सोच समझ कर बोलनी होगी. सेहत का ध्यान रखें, खराब हो सकती है. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें.


सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए 25 तारीख का दिन थोड़ा सा तनाव का हो सकता है. सेहत ठीक है. आज परिवार में अपनों के साथ कुछ मतभेद हो सकते हैं. आप दोस्तों के साथ आनंदमय समय बिताएंगे.


कन्या राशि: कन्या जातकों के लिए 25 अक्टूबर का दिन मिला जुला रहेगाा. घर में किसी रिश्तेदार या दोस्त का आना हो सकता है. महिलाएं शॉपिंग करेंगी. युवा आज  किसी वाद विवाद की स्थिति से दूर ही रहे, तो बेहतर रहेगा.


वृश्चिक राशि: आज का दिन वृश्चिक राशि के जातकों के लिए बढ़िया रहेगा. घर में किसी की सेहत खराब हो सकती है. घूमने का प्लान बना सकते हैं. किसी पैतृक संपत्ति संबंधित मामले में आपको जीत मिलेगी.


धनु राशि: धनु राशि वालों के लिए दिन साधारण रहेगा. आज बिजनेस नरम रह सकता है. कोई पुराना लेनदेन आपके लिए सिर दर्द बन सकता है. किसी को पैसे उधार नहीं दें, फंस सकते हैं.


मकर राशि: आज का दिन मकर राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. घर में किसी बात पर तनाव हो सकती है. घर में आपका काम आज बढ़ सकता है. सेहत का ध्यान रखें. धार्मिक कार्य में भी आपका खूब मन लगेगा.


कुंभ राशि: कुंभ जातकों के लिए आज का दिन ठीक ठाक रहेगा. लव लाइफ ठीक चलेगी. आज पुराने दोस्त से मुलाकात होगी जो अच्छी रहेगी. घर में किसी की सेहत खराब हो सकती है. आज आपके काम अटक सकते हैं.


मीन राशि: शुक्रवार का दिन मीन राशि वालों के लिए ठीक ठाक रहेगा. घर में किसी मेहमान का आना हो सकता है. छात्र मस्ती के मूड़ में रहेंगे. बिजनेस में आपका गर्मजोशी भरा व्यवहार घर में सकारात्मकता लाएगा.


Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.


यह भी पढ़ें:  Saptahik Rashifal: कन्या, तुला और मकर राशि के अच्छे दिन शुरू, इन चार राशियों पर पड़ेगी मुसीबत की मार!