Aaj Ka Rashifal 25 September 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज  25 सितंबर दिन बुधवार है.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि: जितिया व्रत का दिन मेष राशि वालों के लिए बढ़िया रहेगा. परिवार में सब ठीक चलेगी. नौकरी में आ रही परेशानियां दूर होंगी. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. संतान की तरफ से परेशान रहेंगे. सेहत का ध्यान रखें.


वृषभ राशि:वृषभ राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. आज इन जातकों को  बिजनेस में नरमी दिखाई देगी. आज कुछ योजनाओं पर विराम लग सकता है. कर्जा लेने की सोचेंगे. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा. सेहत नरम रहेगी. 


मिथुन राशि: मिथुन राशि के जातकों के लिए दिन काफी परेशानी भरा रह सकता है. राजनीति से जुड़े हैं तो परेशानी आ सकती है. आपके नए दोस्त बन सकते हैं. आज बिजनेस में अपने विरोधियों से सावधान रहने का दिन है.


कर्क राशि: कर्क जातकों के लिए जितिया व्रत का दिन कुछ तनाव वाला हो सकता है. आज किसी काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है. इंपोर्ट-एक्सपोर्ट के जातकों को विदेश जाने का मौका मिल सकता है. खर्चे ज्यादा हो सकता है. सेहत नरम रहेगी.


 


सिंह राशि: सिंह राशि वालों के लिए बुधवार का दिन मध्यम रहेगा. नौकरी में जिम्मेदारी बढ़ेगी. आज दांपत्य जीवन में शक संदेह के कारण दूरियां बढ़ सकती है. संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेगा. आपके स्वास्थ्य में कुछ नरमी रहेगी. परिवार में मांगलिक कार्य हो सकता है. पुराने दोस्त से खुशखबरी सुनने को मिलेगी.


कन्या राशि: कन्या राशि वालों के लिए दिन साधारण रहेगा. आज बिजनेस में कुछ फैसले सोच-समझकर लें, मामला फंस सकता है. युवा आज अपने गुस्से पर काबू रखें, विवाद हो सकता है. ऑफिस में सावधानी से काम करें.


तुला राशि: तुला जातकों के लिए बुधवार का दिन ठीक ठाक रहेगा. परिवार में किसी बात पर विवाद हो सकता है. नौकरी में कुछ अच्छा सुनने को मिल सकता है. यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. राजनीति से जुड़े हैं तो लाभ मिल सकता है. सेहत खराब रहेगी.


वृश्चिक राशि: जितिया व्रत का दिन वृश्चिक राशि के जातकों के लिए कुछ ज्यादा ही अच्छा रहेगा. किसी कानूनी मामले में फंसे हैं तो आज खुशखबरी सुनने को मिलेगी. अटके काम पूरे हो सकते हैं. युवा अपने गुस्से पर काबू रखें, विवाद हो सकता है.


धनु राशि: धनु राशि के जातकों के लिए दिन ठीक रहेगा. आज बिजनेस के लिए किसी लंबी यात्रा पर जाने के लिए रहेगा. प्रॉपर्टी से जुड़ा विवाद आज दूर हो सकता है. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट लग सकती है.  


मकर राशि: आज का दिन मकर राशि के जातकों के लिए कुछ परेशानी भरा हो सकता है. आज अटके काम पूरे होंगे. आज घर की बात किसी के साथ शेयर नहीं करें. बिजनेस में जल्दबाजी में कोई डिसीजन लेने से बचना होगा. 


कुंभ राशि: कुंभ राशि वालों के लिए दिन मुश्किल भरा हो सकता. पितृ पक्ष में कोई नया काम शुरू नहीं करें. ऑफिस में किसी बात को लेकर तनाव रहेगा.काम के सिलसिले में बाहर जाना होगा. युवा अपने करियर पर ध्यान दें. परिवार में खराब आर्थिक स्थिति तनाव एवं झगड़े का कारण बन सकती है.


मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए बुधवार का दिन अच्छा रहेगा. राजनीति से जुड़े हैं तो लाभ होगा. लव लाइफ ठीक चलेगी. आज व्यापार में किसी अनजान व्यक्ति पर भरोसा न करें. किसी प्रियजन से अकारण मतभेद हो सकते हैं. स्वास्थ्य संबंधी सावधानियां अवश्य बरतें. छात्र पढ़ाई पर ध्यान देंगे. 


 


Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.


यह भी पढ़ें: Saptahik Rashifal: वृषभ और कन्या राशि वालों के लिए इस सप्ताह मिट्टी भी बनेगी सोना, जानें कैसा रहेगा सभी 12 राशियों का हाल