Aaj Ka Rashifal 25 August 2023: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 25 August, दिन शुक्रवार है. ये दिन लक्ष्मी जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है.  ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


मेष राशि: मेष राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला  रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों के लिए सुबह के समय में कार्य का बोझ अधिक रहेगा,जिसके कारण आप बहुत ही तनाव में रह सकते हैं,और सर दर्द इत्यादि से परेशान भी हो सकते हैं.परंतु दोपहर के समय में आपका दिन शांति के साथ व्यतीत होगा,और आप अपना कार्य पूरी लगन के साथ करेंगे.आपको कोई अचानक से यात्रा करनी पड़ सकती है.जिस यात्रा के लिए आप पहले से तैयार नहीं थे.


वृषभ राशि: वृषभ राशि के लोगों के लिए दिन बहुत ही शुभ रहेगा. आज आपके बहुत से अटके काम पूरे होंगे. परिवार में कोई धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.आज बिजनेस में कोई जोखिम न लें. किसी को पैसा उधार भी न दें, फंस सकते हैं. किसी भी प्रकार का शेयर खरीदने से बचे. संतान का सुख प्राप्त होगा.


मिथुन राशि: मिथुन राशि के लोगों के लिए दिन थोड़ा सा परेशानी से भरा रह सकता है. दिन तनाव में बीतेगा. आज आपको बहुत अधिक क्रोध भी आएगा. इसलिए गुस्से पर काबू रखें. सेहत को लेकर सावधान रहें, बीमार हो सकते हैं.पैसे से संबंधित परेशानी से जूझ सकते हैं.


कर्क राशि: इन जातकों के लिए दिन ठीक ठाक रहेगा. बिजनेस ठीक रहेगा.  आर्थिक रूप से फायदा होगा. छात्रों के लिए दिन ठीक है. शेयर मार्केट या सट्टा मार्केट में पैसा लगाया हुआ था तो लाभ मिलेगा. पुराने दोस्त से मुलाकात होगी, जो सुखद होगी. सेहत का ध्यान रखें. बुजुर्गों का सम्मान करें.


सिंह राशि: इन जातकों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. ऑफिस और काम दोनों ठीक चलेंगे. सेहत का ध्यान रखें. परिवार में माहौल अच्छा रहेगा. व्यापार में नए अवसर प्राप्त कर सकते हैं. नया काम भी शुरू कर सकते हैं. अपने परिवार के साथ कहीं रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए जा सकते हैं.


कन्या राशि: कन्या राशि के लोगों के लिए दिन थोड़ा सा परेशानी से भरा रहेगा.बिजनेस में नफा-नुकसान लगा रहेगा. आप मानसिक तनाव का सामना कर सकते हैं,जिसके कारण आपका मन बहुत ही परेशान रहेगा. जीवनसाथी के साथ छोटी -छोटी बातों पर कोई वाद विवाद हो सकता है.इसलिए अपनी वाणी पर संयम रखें.  सेहत को लेकर कोई भी लापरवाही ना बरते, बीमार हो सकते हैं.


तुला राशि: तुला राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा नहीं रहेगा.ऑफिस में परिस्थितिया आपके प्रतिकूल रहेंगी,इसके कारण आप मानसिक तनाव से परेशान हो सकते हैं. करी कर रहे जातकों के लिए,कल कार्यस्थल पर वाद विवाद हो सकता है. छात्रों के लिए मेहनत का दिन है.  वाणी पर संयम रखें,किसी से भी फालतू और बेकार की बातें ना करें. आज आपकी सेहत में भी कुछ गिरावट देखने को मिल सकती है. यदि आप शेयर मार्केट या सट्टा मार्केट में पैसा लगाते हैं या शेयर्स खरीदते हैं तो,कल इस प्रकार का कोई भी जोखिम न ले.


वृश्चिक राशि: वृश्चिक राशि के लिए जातकों के लिए  दिन मध्यम रहेगा. सेहत  सामान्य रहेगी.बिजनेस शुरू करने का सोच रहे हैं तो किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह अवश्य लें अन्यथा, हानि हो सकती है. आपके गले में इन्फेक्शन या खराश से संबंधित कोई बीमारी आपको परेशान कर सकती है. जमीन या जायदाद से संबंधित केस जीत सकते हैं. लव लाइफ ठीक रहेगी.


धनु राशि: इन जातकों के लिए दिन थोड़ा सा उतार चढ़ाव वाला रहेगा. बिजनेस करने वाले जातकों के लिए थोड़ा सा सावधानी भरा दिन रहेगा. अपनी वाणी और गुस्से पर संयम रखें अन्यथा, आप किसी बड़ी परेशानी में पड सकते हैं. बेरोजगार लोगों के लिए भी दिन अच्छा रहेगा. जीवनसाथी के साथ में किसी बात को लेकर बहस हो सकती है.


मकर राशि: मकर राशि के लोगों के लिए दिन उथल-पुथल भरा रहेगा. किसी प्रकार का शारीरिक या मानसिक कष्ट हो सकता है. आप सारा दिन तनाव महसूस करेंगे.  किसी रिश्तेदार से कोई दुखद समाचार मिल सकता है, जिसके कारण आप बहुत दुखी रहेंगे. सेहत की बात करें तो, शरीर थोड़ा सा थका थका  रह सकता है. आपके परिवार के सदस्यों के साथ आपका कोई मतभेद हो सकता है, जिसके कारण आप थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं. गाड़ी चलाने में सावधानी बरते,नहीं तो कोई दुर्घटना हो सकती है.


कुंभ राशि:  कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन बढ़िया रहेगा.सेहत की बात करें तो, आपका स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा. खानपान का भी ध्यान रखें.काम के सिलसिले में छोटी सी यात्रा पर जा सकते हैं. नया वाहन खरीदने का प्लान भी बना सकते हैं, शुभ समय है. बिजनेस करने वाले जातकों के लिए भी दिन अच्छा रहेगा. छात्रों के लिए मेहनत का दिन है.


मीन राशि: मीन राशि के जातकों के लिए कल का दिन मिला जुला रहेगा. शाम को दोस्तों के साथ समय गुजारेंगे. नौकरी वाले जातकों के लिए भी दिन सामान्य रहेगा. सेहत के प्रति लापरवाही ना बरतें अन्यथा तबीयत खराब हो सकती है. शाम को किसी रिश्तेदार का घऱ में आगमन हो सकता है. आप अपने परिवार और बच्चों के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. प्रेमी जोड़ों के लिए दिन अच्छा रहेगा. 


Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.


WATCH: व्रत के भोग में शामिल करें ये 5 चीजें, कभी महसूस नहीं करेंगे कमजोरी और थकान