Shukra Ka Gochar 2024: सावन में शुक्र गोचर से इन 4 रा​शि के जातक बन जाएंगे बहुत अमीर, बरसेगी लक्ष्मीजी की कृपा

Shukra Ka Gochar 2024 rashi par asar: सावन 22 जुलाई को प्रारंभ होगा और शुक्र का राशि परिवर्तन आने वाले 31 जुलाई को दोपहर 02:40 पी एम पर होने वाला है. इससे इन 4 राशियों के जातक पर शुभ प्रभाव पड़ेगा.

पद्मा श्री शुभम् Sat, 20 Jul 2024-5:23 pm,
1/10

इस गोचर से 12 राशियों पर प्रभाव

इस गोचर से 12 राशियों पर प्रभाव भी दिख्गा. खासकर 4 राशि के जातकों के जीवन में कई बदलाव आएंगे. शुक्र के राशि परिवर्तन से किन 4 राशियों पर शुभ प्रभाव पड़ने वाला है आइए जानें.

2/10

मेष राशि के जातक

मेष राशि के जातक पर सावन में शुक्र के राशि परिवर्तन से शुभ प्रभाव पड़ सकता है. धन, प्रॉपर्टी, सुख और समृद्धि बढ़ेगी. पारिवारिक जीवन व दांपत्य जीवन सुखमय होगा. 

3/10

विदेश से कोई बड़ा निवेश

मेष राशि के जातक जीवनसाथी के साथ आनंद से  समय व्यतीत करेंगे. विदेश जाने का भी मौका मिल पाएगा या विदेश से कोई बड़ा निवेश हो सकता है. आर्थिक उन्नति की राह खुलेगी.

4/10

पद और प्रभाव बढ़ सकता है

कन्या राशि के जातक के करियर के शुभ आएंगे. कार्यस्थल पर पद और प्रभाव बढ़ सकता है. सैलरी बढ़ सकती है. अविवाह को जीवनसाथी मिल सकता है. शादी की बात भी पक्की होने के आसार है. 

5/10

कन्या राशि के जातक

कन्या राशि के जातक जो बिजनेस करते हैं उसका अनुकूल समय आएगा. आर्थिक रूप से तरक्की कर पाएंगे. योजनाओं को जीवन में लागू करने में सफल हों सकेंगे. धन आगमन मुनाफा हो पाएगा. 

6/10

तुला राशि के जातक

तुला राशि के जातकों के नई जॉब पाने का प्रयास पूरा होगा. बिजनेस में बड़ा प्रस्ताव मिल सकता है. प्रमोशन का योग है औपद और वेतन दोनों में बढ़ोत्तरी की संभावना है.

7/10

तुला राशि के जातक

तुला राशि के जातकों को लोगों का सहयोग प्राप्त होगा. यश और कीर्ति बढ़ेगी. लोग सुझावों की तारीफ कर सकते हैं. वित्तीय स्थिति में सुधार होगा धन अर्जित करने में सफल प्राप्त होगी. 

8/10

कुंभ राशि के जातक

कुंभ राशि के जातक की लव लाइफ या वैवाहिक जीवन अच्छा होगा. रिश्ते मजबूत होंगे. करियर में आगे बढ़ने का इरादा पक्का होगा. जीवनसाथी के साथ तालमेल बढ़ेंगा. सुविधाओं में वृद्धि होगी. 

9/10

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातक से लोग आपसे जल्दी प्रभावित होंगे. काफी मुनाफे वाला समय होगा. पुरानी डील पक्की होगी. योजनाएं रंग लाएंगी. बिजनेस में रिटर्न अच्छा मिलेगा.

10/10

डिस्क्लेमर

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link