September 2024 Triple Rajyog: 23 सितंबर को अद्भुत संयोग, तीन बड़े ग्रह के स्व राशि में गोचर के साथ ही खुलेगी इन 4 राशियों की किस्मत

September 2024 Bhadra Rajyog: सितंबर के महीने में अबकी बार एक साथ 3 राजयोग का अद्भुत संयोग बनने से कई रा‍शियों की किस्‍मत बदलने वाली है. कुछ राशियों के लिए ये राजयोग बहुत ही शानदार रहने वाला है.

प्रीति चौहान Tue, 17 Sep 2024-11:12 am,
1/11

September 2024 Malavya Rajyog

वैदिक ज्योतिष अनुसार जब भी किसी ग्रह का गोचर होता है तो उसका प्रभाव सभी जातकों पर सकारात्मक और नकारात्मक रूप से पड़ता है.

2/11

एक साथ तीन राजयोग

सितंबर के महीने में एक साथ तीन राजयोग का अद्भुत संयोग बन रहा है. जिससे कुछ राशियों के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं.

3/11

शनि ग्र‍ह स्‍वराशि कुंभ में गोचर

शनि ग्र‍ह स्‍वराशि कुंभ में गोचर करते हुए शश राजयोग बना रहे हैं. ग्रहों के राजकुमार बुध 23 सितंबर को स्‍वराशि कन्‍या में प्रवेश करके भद्र राजयोग बनाएंगे. इसके साथ ही शुक्र भी 18 सितंबर को स्‍वराशि तुला में गोचर करते हुए मालव्‍य राजयोग बना रहे हैं.

4/11

3 बड़े ग्रह स्‍वराशियों में गोचर

शास्त्र के अनुसार यह अपने आप में वि‍चित्र संयोग है कि 3 बड़े ग्रह स्‍वराशियों में गोचर करते हुए एक साथ 3 राजयोग बनाएंगे. जिससे दिवाली से पहले कुछ राशियों की किस्मत चमक सकती है.  जानते हैं ये भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं…

5/11

मेष राशि (Aries Zodiac)

मेष राशि के लोगों के लिए तीन राशियोग अच्छे रहेंगे. इन जातकों को समय- समय पर आकस्मिक धनलाभ हो सकता है. इनकम के  नए स्त्रोत बन सकते हैं. नया वाहन खरीद सकते हैं. नई नौकरी के ऑफर भी आ सकते हैं.

6/11

मेष को धन लाभ

मेष राशि के जातक कहीं पर धन लगाएंगे तो लाभ होगा. ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी. विदेश जाने का मौका इन  जातकों को मिल सकता है. समाज में सम्मान बढ़ेगा.

7/11

वृष राशि (Taurus Zodiac)

वृष राशि के लोगों के लिए ये तीन राजयोग लाभकारी ऱहेगा. आपकी इनकम बढ़ेगी इसका साथ ही आपको अचल संपत्ति और जमीन जायदाद से लाभ होगा. आपकी उपलब्धियां आपको अन्य सभी की प्रशंसा दिलाएंगी

8/11

बिजनेस में लाभ

इस महीने आप अपने वित्तीय खातों को नियंत्रित कर पाएंगे. आपके बिजनेस में नए संपर्क बनेंगे.  वहीं इस दौरान शादीशुदा लोगों का वैवाहिक जीवन शानदार रहेगा. धन लाभ होगा. ऑफिस में हर मामले में सहयोगी आपकी मदद करेंगे.

9/11

कन्या राशि (Kanya Zodiac)

कन्या राशि के लिए ये तीन राजयोग लाभ कारी साबित होने जा रहे हैं. परिवार में सब ठीक चलेगा. चल अचल संपत्ति के मामले आपके पक्ष में होंगे. बिजनेस में तरक्की होगी. नौकरी में प्रमोशन के योग हैं. ये तीन राजयोग का बनना कन्या राशि के जातकों को बढ़िया रहेगा.  

10/11

कुंभ राशि (Kumbh Zodiac)

कुंभ राशि के लोगों के लिए ये तीन राजयोग शुभ रहेंगे.  इन जातकों को लाभ होगा.  सेहत इन जातकों की ठीक रहेगी. समाज में मान- सम्मान और प्रतिष्ठा की प्राप्ति हो सकती है. शादीशुदा जीवन ठीक चलेगा. कहने का मतलब है कि करियर और कारोबार के मामले में यह महीना शानदार साबित होगा.

11/11

Disclaimer

यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं-धार्मिक जानकारियों और इंटरनेट पर मौजूद सामग्री के आधार पर लिखी गई है.  यहां यह बताना जरूरी है कि ZEE UPUK किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link