Saptahik Rashifal: वृषभ और कन्या राशि वालों के लिए इस सप्ताह मिट्टी भी बनेगी सोना, जानें कैसा रहेगा सभी 12 राशियों का हाल

23 सितंबर से शुरू हो रहे इस सप्ताह में चंद्र गोचर की वजह से ग्रहों की स्थिति में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा. कन्या और वृषभ राशि समेत 5 राशियों के लिए समय बेहद ही शुभ रहेगा. उन्हें चौतरफा लाभ होगा. यहां जहां हाथ डालो वहां सोना ही निकलेगा.

प्रदीप कुमार राघव Sat, 21 Sep 2024-8:40 pm,
1/13

मेष राशिफल (Aries Horoscope)

इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में आपके आत्मविश्वास और मेहनत का असर दिखाई देगा. नए संपर्क लाभकारी सिद्ध होंगे. परिवार में शांति रहेगी, लेकिन सेहत पर ध्यान दें. यात्रा के योग हैं. आपकी लव लाइफ मधुर रहेगी आनंदित रहें.  

2/13

वृषभ राशिफल (Tauras Horoscope)

आपके अटके हुए काम पूरे होंगे और आप अपनी मेहनत का फल पाएंगे. कामकाजी महिलाओं के लिए यह समय अत्यधिक अनुकूल है. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी, लेकिन स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आपके लिए धार्मिक यात्रा के योग हैं. 

3/13

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)

मिथुन राशि वालों को नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं, जो भविष्य में पदोन्नति का कारण बनेंगी. व्यवसाय में अच्छा लाभ मिलेगा. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. विदेश से जुड़े कार्यों में सफलता मिलने के योग हैं, स्वास्थ्य सामान्य रहेगा. 

4/13

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)

परिवार में विवाद हो सकते हैं, जिन्हें संभालने में धैर्य रखें. कार्यक्षेत्र में रुकावटें आ सकती हैं, लेकिन अंत में सफलता मिलेगी. सेहत का ख्याल रखें, खासकर हड्डी संबंधी समस्याओं से सतर्क रहें. 

5/13

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)

इस सप्ताह करियर में उतार-चढ़ाव रहेगा, लेकिन यात्राएं लाभकारी होंगी. खर्चे अधिक हो सकते हैं, जिससे आर्थिक तनाव हो सकता है. परिवार में स्नेह बना रहेगा. नए काम को शुरू करने से पहले सलाह लें. 

6/13

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)

करियर में तरक्की के योग हैं और पुराने अटके काम पूरे होंगे. विदेश से जुड़े कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार और प्रेम संबंधों में सौहार्द बना रहेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और संपत्ति से लाभ होगा.

7/13

तुला राशिफल (Libra Horoscope)

आर्थिक तंगी के कारण पारिवारिक जीवन में तनाव हो सकता है. बड़े खर्चे हो सकते हैं, जिससे बजट बिगड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में सावधानी बरतें और विवादों से बचें. धार्मिक यात्रा के योग बन सकते हैं. 

8/13

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)

जिनसे उम्मीद नहीं उनसे सहयोग मिलने से मनोबल ऊंचा रहेगा. करियर में उन्नति होगी और व्यवसायी लोगों को विस्तार के अवसर मिलेंगे. रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी. सेहत की तरफ से निश्चिंत रहें स्वास्थ्य सामान्य रहेगा. 

9/13

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)

इस सप्ताह आपके कार्य आसानी से पूरे होंगे और करियर में सफलता मिलेगी. नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. आर्थिक रूप से लाभकारी समय रहेगा, लेकिन जलन रखने वालों से सावधान रहें. प्रेम संबंधों में अनुकूलता रहेगी. 

10/13

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)

नौकरी और कारोबार में मनचाही सफलता मिलेगी. सीनियर्स और अधीनस्थों का सहयोग मिलेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और संपत्ति से जुड़े मामलों में लाभ होगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. 

11/13

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)

इस सप्ताह समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में अतिरिक्त मेहनत की जरूरत होगी. सेहत का ध्यान रखें, खासकर वाहन सावधानी से चलाएं. रिश्तों में तनाव हो सकता है, लेकिन धैर्य से काम लें. 

12/13

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)

इस सप्ताह चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा, लेकिन मित्रों और शुभचिंतकों का सहयोग मिलेगा. सेहत का ध्यान रखें, खासकर पुरानी बीमारियां उभर सकती हैं. आर्थिक रूप से सप्ताह कठिन हो सकता है, व्यय अधिक रहेगा.

13/13

Disclaimer

दी गई जानकारी पंचांग और ज्योतिषीय मान्यताओं पर आधारित है. ZEE UP/UK इसकी प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं करता.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link