Laxmi Narayan Rajyog: दशहरे पर मालामाल होंगी ये 5 राशियां, लक्ष्मी नारायण राजयोग से लक्ष्मी भर देंगी आपकी तिजोरी

Laxmi Narayan Rajyog October 2024: अक्‍टूबर के महीने में इस बार लक्ष्‍मी नारायण राजयोग अद्भुत संयोग बनेगा. बुध दशहरे के अवसर पर तुला राशि में आकर शु्क्र के साथ संयोग करेंगे और लक्ष्‍मी नारायण राजयोग बनाएंगे.

प्रीति चौहान Sat, 21 Sep 2024-10:50 am,
1/9

बुध ग्रह का तुला राशि में गोचर

 बुध ग्रह 10 अक्‍टूबर को तुला राशि में गोचर करेंगे और यहां पहले से विराजमान शुक्र के साथ संयोग करके लक्ष्‍मीनारायण राजयोग बनाएंगे. इस बार दशहरा 12 अक्‍टूबर को मनाया जाएगा.  इस शुभ अवसर पर बुध और शुक्र का संयोग मिथुन और तुला समेत 5 राशियों के लिए अच्छा रहेगा.

2/9

लक्ष्‍मी नारायण राजयोग शुभ

 लक्ष्‍मी नारायण राजयोग रुपये-पैसे और करियर के लिए बहुत ही शुभ माना जाता है. लक्ष्‍मी नारायण राजयोग के शुभ प्रभाव से मिथुन और तुला के साथ 5 राशियों के जीवन में बहार आने वाली है

3/9

लाभ पाने वाली राशियां कौन सी हैं

इस लेख में जानते हैं लक्ष्‍मी नारायण राजयोग से लाभ पाने वाली मिथुन और तुला के अलावा और कौन सी राशियां हैं. कुल मिलाकर दशहरा कुछ राशियों के लिए बढ़िया रहने वाला है.

4/9

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों पर लक्ष्मी नारायण राजयोग का प्रभाव अच्छा रहेगा.  इन जातकों के लिए ये शुभकारी होगा. बुध के तुला राशि में आने से इन जातकों को लाभ होगा और समय आपके लिए अनुकूल रहेगा.समाज में सम्मान बढ़ेगा.

5/9

तुला राशि

तुला राशि के जातकों पर लक्ष्मी नारायण राजयोग का प्रभाव शुभ रहेगा. इस दौरान आपके पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी. परिवार में सब ठीक रहेगा. विदेश जा सकते हैं. इनकम बढ़ने के भी योग है. छात्रों के लिए समय अच्छा है. आप किसी जमीन का सौदा भी सकते हैं.

6/9

धनु राशि

धनु राशि के लिए लक्ष्मी नारायण राजयोग अप्रत्‍याशित उन्‍नति वाला साबित हो सकता है. पैसे की परेशानी चल रही है तो दूर होगी.पैसे कमाने के कई अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं. आपने जो कर्ज लिया है  वो चुकता कर सकते हैं.  बुध गोचर के प्रभाव से आपका पारिवारिक जीवन सुखमय होगा .

7/9

मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए यह समय अच्छा रहेगा. व्यापार बढ़ेगा. कोई शुभ समाचार मिलेगा और आपको नया वाहन खरीदने का मौका मिलेगा. हर काम में सफलता मिलेगी.  परिवार में आपका भाई-बहनों के साथ बेहतर तालमेल बना रहेगा.

8/9

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों पर पर लक्ष्मी नारायण राजयोग का प्रभाव बहुत ही शुभ है. छात्रों और युवाओं को परीक्षा में सफलता मिलेगी.  धन लाभ होगा. युवाओं को किसी से वाद-विवाद से दूर रहना है.  गोचर की अवधि में मित्रों से आर्थिक लाभ हो सकता है. बिजनेस में आर्थिक उन्नति होगी.

9/9

Disclaimer

यहां दी गई सभी जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं,वास्तुशास्त्र पर आधारित हैं. Zeeupuk इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता हइसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link