Diwali 2024: ऑफिस पार्टी में चार चांद लगाएंगे लड़कों के ये 10 लुक, दिवाली के ये आउटफिट जरूर करें ट्राई

Diwali Outfits for Men in Office: ऑफिस की दिवाली पार्टी में क्या पहनें और क्या न पहनें इसे लेकर लड़कों की बात करें तो उनके लिए भी कई ऑप्शन हैं. आइए इस बारे में जानें.

पद्मा श्री शुभम् Fri, 25 Oct 2024-12:06 pm,
1/11

बेसिक धोती कुर्ता

एथनिक वियर में कुर्ता का जिक्र सबसे पहले आता है. ऑफिस की पार्टी में प्रिंटेड कुर्ता बेस्ट ऑप्शन हो सकता है लेकिन इसे और अच्छा लुक देना चाहते हैं तो कुर्ते के साथ धोती पहन सकते हैं, रेडिमेड धोती आसानी से बाजार में मिल जाएंगे. 

2/11

कोल्हापुरी चप्पल

बेसिक धोती कुर्ता के साथ आप काले या भूरे रंग के सैंडल या तो कोल्हापुरी चप्पल पहन सकते हैं. ये आपका बेस्ट दिवाली लुक हो सकता है.

3/11

नेहरू जैकेट

नेहरू जैकेट ऑफिस की दिवाली पार्टी के लिए बेस्ट हैं. सफेद कुर्ता धोती/पायजामा सेट के साथ इसे पहनकर आप ऑफिस में छा जाएंगे. भूरे रंग के म्यूल्स के साथ अब अपने लुक पूरा कर सकते हैं.

4/11

प्रिंटेड कुर्ता और जैकेट का कॉम्बो

दिवाली पार्टी में बिल्कुल आउट-ऑफ़-द-बॉक्स पहनावा चाहते हैं तो आपको प्रिंटेड कुर्ता और जैकेट का कॉम्बो ट्राई करना चाहिए. प्रिंटेड मिड-लेंथ कुर्ता को बेसिक ब्लैक ट्रेडिशनल जैकेट, व्हाइट स्ट्रेट पैंट व  ब्लैक मॉन्क्स के साथ पहने, इस लुक में लोग आपको मुड़ मुड़कर देखेंगे.

5/11

प्रिंटेड शॉर्ट कुर्ता

आरामदायक और ट्रेंडी लुक के लिए आपको प्रिंटेड शॉर्ट कुर्ता को डार्क शेड के चिनोज़ और जूतों के साथ स्टाइल करना चाहिए. कोल्हापुरी चप्पलों के साथ भी आप इसे बढ़िया लुक दे सकते हैं. ऑफिस की दिवाली पार्टी आपका कोई जोड़ नहीं होगा.

6/11

चिकनकारी कुर्ते

चिकनकारी कुर्ते दिवाली पार्टी के लिए बेस्ट होगा. चिकनकारी कुर्ता बेहद आरामदायक भी होता है. ये आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है. दिवाली उत्सव में आप इस लुक के साथ चार चांद लहाएंगे. 

7/11

एसिमेट्रिक कुर्ते

एसिमेट्रिक कुर्ते को सॉलिड और गहरे शेड्स और कॉन्ट्रास्टिंग बॉटम्स के साथ पहने. जूते, जूती, सैंडल या साधारण कोलाहपुरी चप्पल के साथ इस लुक को पूरा करें. ये फैशन लुक हमेशा से एवरग्रीन रहा है. 

8/11

प्रिंटेड शर्ट का कुर्ता

प्रिंटेड शर्ट का कुर्ता दिवाली पार्टी के लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है. उत्साहपूर्ण, आनंददायक माहौल के लिए लुक बेस्ट हो सकता है. प्रिंटेड शर्ट में आप ही आप पार्टी में चा जाएंगे.

9/11

एक्सेसरीज से लुक को करें और अच्छा

अगर आपको लगता है कि इन कपड़ों को पहनकर आप दिवाली पार्टी के लिए रेडी हैं तो जरा ठहरिए क्योंकि आपको जरूरत पड़ेगी कुछ एक्सेसरीज की जिससे आप अपने लुक को इनहेंस कर सकते हैं. जैसे कि जो जैकेट आप पहने उसके लिए में पॉकेट स्क्वायर जरूर चुने. इससे आप और भी शानदार दिखेंगे. 

10/11

घड़ी और ब्रेसलेट पहनें

एक घड़ी या ब्रेसलेट आपके लुक को पूरी तरह बदल सकता है. आप एक अच्छी मेटल स्ट्रैप घड़ी या फिर सुंदर सी मेन्स ब्रेसलेट जरूर कैरी करें. आउटफिट और भी जचेगा. 

11/11

नीली डेनिम, जींस, स्लिप-ऑन, धूप का चश्मा

बैंडेड कॉलर और रोल्ड-अप स्लीव्स के साथ छोटे कुर्ते पर अगर डिटी पैटर्न फ्यूजन प्रिंट का हो तो क्या ही कहने. इस प्रकार का प्रिंट पारिवारिक कार्यक्रम में भी अच्छा लगता है. नीले/काले डेनिम जींस, काले/मैरून स्लिप-ऑन और धूप के चश्मे भी आपके काम आ सकते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link