Krishna Janmashtami Wishes: नंद के आनंद भयो..जय कन्हैया लाल की...इन भक्तिमय संदेशों से अपनों को दें श्री कृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई

Happy Janmashtami 2024 Wishes: इस साल कृष्ण जन्माष्टमी 26 अगस्त को मनाई जा रही है. जन्माष्टमी का ये त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया जाता है, लेकिन मथुरा और वृंदावन में इस प्रव को लेकर अलग ही रौनक देखने को मिलती है.ऐसी मान्यता है कि यहीं पर भगवान कृष्ण ने जन्म लिया था. आप इस खास पर्व पर अपनों को शुभकामना संदेश भेजना चाहते हैं तो हम आपके मदद कर रहे हैं.

प्रीति चौहान Sat, 24 Aug 2024-2:44 pm,
1/12

जन्माष्टमी पर ये खास संदेश भेजकर आप अपनों को भगवान श्रीकृष्ण की अनंत कृपा का आशीर्वाद दे सकते हैं. इस पावन पर्व पर एक-दूसरे को शुभकामनाएं भेजें और मिलकर इस दिन को यादगार बनाएं.

 

2/12

माखन चुराकर जिसने खाया, बंसी बजाकर जिसने नचाया

माखन चुराकर जिसने खाया, बंसी बजाकर जिसने नचाया खुशी मनाओ उसके जन्मदिन की,जिसने दुनिया को प्रेम का रास्ता दिखाया कृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई!

 

3/12

वह नंदलाला गोपाला है

वह नंदलाला गोपाला है,बंसी की धुन पर सब दुख हरने वाला वो मुरली मनोहर आने वाला है कृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं !

 

4/12

श्री कृष्ण के कदम आपके घर आएं,

श्री कृष्ण के कदम आपके घर आएं, आप खुशियों के दीप जलाएं परेशानी आपसे आंखे चुराए कृष्ण जन्मोत्सव की आपको शुभकामनाएं

 

5/12

गोकुल में उनका निवास

गोकुल में उनका निवास,करते हैं गोपियों के संग रास देवकी और यशोदा हैं जिनकी मैया,ऐसे हैं हमारे कृष्ण कन्हैया जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं  कृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई!

 

6/12

हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की

हाथी घोड़ा पालकी जय कन्हैया लाल की  जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं।

 

7/12

हे कृष्ण गोविन्द हरे मुरारी, हे नाथ नारायण वासुदेवाय

हे कृष्ण गोविन्द हरे मुरारी, हे नाथ नारायण वासुदेवाय एक मात्र स्वामी तुम सखा हमारे हे नाथ नारायण वासुदेवा कृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक बधाई!

 

8/12

आपके द्वार पर ठाकुर जी आएं,

आपके द्वार पर ठाकुर जी आएं, आपका आंगन सदा खुशियों से महकता रहे। जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं!

 

9/12

कृष्ण जिनका नाम, गोकुल जिनका धाम

कृष्ण जिनका नाम, गोकुल जिनका धाम, ऐसे श्री कृष्ण भगवान को, हम सब का प्रणाम। श्री कृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं!

 

10/12

माखन चोर नंद किशोर, बांधी जिसने प्रीत की डोर

माखन चोर नंद किशोर, बांधी जिसने प्रीत की डोर हरे कृष्ण हरे मुरारी, पूजती जिन्हे दुनिया सारी आओ उनके गुण गाएं, सब मिल के जन्माष्टमी मनाएं। श्री कृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामना

 

11/12

जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं!

कृष्ण का आशीर्वाद! कृष्ण की भक्ति और प्रेम से दिल को सजाएं, जन्माष्टमी के पावन अवसर पर जीवन को खुशियों से भर जाए जय श्रीकृष्ण! कृष्ण जन्माष्टमी की बहुत सारी शुभकामनाएं

 

12/12

Disclaimer

इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है. सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link